Create
Notifications

MMA फाइटर ने अपने प्रतिद्वंदी को वॉल्स ऑफ जैरिको देकर हराया

मयंक मेहता

शनिवार को इंग्लैंड के बोल्टन में हुए FCC19 के इवेंट में जोनो मियर्स का सामना हुआ एरॉन जोंस से। हालांकि इस मैच में एक चौंकाने वाली चीज देखने को मिली और वो थी कि जोनो ने उस मैच को जीतने के लिए जिस मूव का इस्तेमाल किया, वो किसी और का नहीं बल्कि WWE लैजेंड क्रिस जैरिको का था। उन्होंने अपने विरोधी को वॉल्स ऑफ जैरिको देकर हराया। उस पल की क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस उसे नीचे देख सकते हैं:

youtube-cover

मौजूदा समय में हर कोई इस बात से वाकिफ है कि WWE एक स्क्रिप्टिड एंटरटेनमेंट शो है और MMA को एक रियल फाइट शो कहा जाता है। हालांकि पिछले कुछ समय में MMA फाइटर्स भी अपनी फाइट को सैल करने के लिए प्रोमो का इस्तेमाल करते हैं और यहां तक कि केज फाइटिंग के लिए किरदारों को बिल्ड करते हैं। हालांकि अब केज के अंदर वॉल्स ऑफ जैरिको का इस्तेमाल होते देखना काफी चौंकाने वाला था। जबसे इस मूव का इस्तेमाल हुआ है, उसके बाद से ही इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल हो रही है। WWE और MMA फैंस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया है। यहां तक कि इस मूव के मास्टर क्रिस जैरिको ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट करने से वो खुद को रोक नहीं पाए।

जोनो मियर्स जोकि मैच के बाद हुए इंटरव्यू में बोस्टन क्लब (वॉल्स ऑफ जैरिको का असली नाम) का इस्तेमाल करने के बारे में उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि यह वीडियो ज्यादा से ज्यादा वायरल हों। क्या वॉल्स ऑफ जैरिको का इस्तेमाल होने के बाद अब MMA में और भी ज्यादा प्रोफेशनल रैसलिंग मूव्स को देखने को मिलने वाले हैं? हालांकि फैंस को बता दें कि WWE रैसलर्स भी MMA मूव्स का इस्तेमाल किया जाता है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...