Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE रैसलर्स जिनमें जबरदस्त टैलेंट होने के बावजूद बड़ा पुश नहीं मिल पा रहा

  • कब तक इन रैसलर्स की अनदेखी होती रहेगी ?
Nikky
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:27 IST

50 मैन बैटल रॉयल में लड़ते WWE सुपरस्टार्स
50 मैन बैटल रॉयल में लड़ते WWE सुपरस्टार्स

WWE के कई ऐसे रैसलर्स हैं, जो बहुत ज्यादा टैलेंटड हैं, और इन सुपरस्टार्स को उनके टैलेंट के मुताबिक मौके भी मिले है। इनमें मुख्य नाम एजे स्टाइल, डेनियल ब्रायन और कोफ़ी किंग्सटन का है। जिनके टैलेंट को कंपनी ने समझा और उन्हें मेन स्टोरीलाइन में आने के कई मौके दिए हैं।

हालांकि कंपनी में कई ऐसे सुपरस्टार्स भी हैं, जो बहुत ज्यादा टैलेंटड हैं, लेकिन उन्हें कंपनी की तरफ से बहुत ज्यादा पुश नहीं मिला है। आज हम ऐसे ही पांच रैसलर्स की बात करेंगे, जिनके पास टैलेंट की कोई कमी नहीं है, लेकिन इसके बावजूद WWE के अधिकारी उन्हें पुश नहीं दे रहे हैं।

बिग ई

बिग ई
बिग ई

बिग ई काफी समय से कंपनी में बने हुए हैं, उनके पास अच्छी कद-काठी है और कई बार वह अपनी ताकत को साबित भी कर चुके हैं, लेकिन उन्हें सिर्फ एक टैग टीम पार्टनर के तौर पर ही मौका दिया जा रहा है। सिंगल्स में उन्हें अबतक ज्यादा मौके नहीं मिल पाए हैं।

सिंगल्स मैचों में ज्यादा मौके ना मिलने के कारण वह WWE चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी नहीं पेश कर पा रहे हैं।

उनके जैसी शानदार बॉडी वाले रैसलर को कंपनी की तरफ से पुश ना मिलना कहीं ना कहीं WWE प्रशंसकों के लिए ही अच्छी बात नहीं है, क्योंकि हर कोई WWE प्रशंसक उनके जैसी शानदार बॉडी वाले रैसलर को मेन स्टोरीलाइन में देखना चाहेंगे।


सिजेरो

सिजेरो
सिजेरो

सिजेरो को भी अबतक WWE ने उस तरह के मौके नहीं दिए हैं, जिस तरह के वह डिजर्व करते हैं। टैग टीम में तो उन्हें शेमस के साथ काफी अच्छे मैच मिले हैं, लेकिन सिंगल्स में उन्हें कभी WWE ने कोई बड़ा मैच नहीं दिया है जबकि वह भी WWE के एक टैलेंटड सुपरस्टार हैं।

शेमस के चोटिल होने के बाद सिजेरो रिंग में अकेले ही आ रहे हैं, लेकिन वह मुख्य मैचों से काफी दूर है। कंपनी फिलहाल उन्हें छोटे मैच में ही फाइट का मौका दे रही है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 14 Jun 2019, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...