Create
Notifications

3 WWE रैसलर्स जिनके लिए AEW में जाना होगा फायदे का सौदा

एजे स्टाइल्स को 'लो ब्लो' मारते हुए शिंस्के नाकामुरा
एजे स्टाइल्स को 'लो ब्लो' मारते हुए शिंस्के नाकामुरा
Nikky

WWE को इन दिनों टोनी खान की रैसलिंग कंपनी AEW (ऑल एलीट रैसलिंग) से कड़ी टक्कर मिल रही है। AEW काफी तेजी से आगे बढ़ रही है, जिसे कहीं ना कहीं WWE को नुकसान हो रहा है। क्रिस जैरिको और डीन एम्ब्रोज जैसे बड़े सुपरस्टार्स WWE को छोड़कर AEW में चले गये हैं। विंस मैकमैहन अपने सुपरस्टार्स को AEW में जाता देख बिल्कुल खुश नहीं होंगे।

हालांकि हम आपको WWE के तीन ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनके लिए WWE छोड़कर AEW में जाना फायदे का सौदा हो सकता है।

दरअसल, जिन तीन सुपरस्टार्स की बात हम करने वाले हैं। उन सुपरस्टार्स में जबरदस्त प्रतिभा है, लेकिन उनकी प्रतिभा का सही इस्तेमाल वर्तमान समय में विंस मैकमैहन नहीं कर रहे हैं। इसलिए उनके लिए AEW में जाना फायदेमंद हो सकता है, क्योंकि WWE में तो उन्हें लाइमलाइट नहीं मिल रही है। लेकिन AEW में उनका प्रयोग सही तरीके से किया जा सकता हैं और उन्हें वह लाइमलाइट मिल सकती है, जिसके वह हक़दार है।

शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा
शिंस्के नाकामुरा

हमारी इस लिस्ट में पहला नाम शिंस्के नाकामुरा का आता है। वह रॉयल रंबल 2018 को जीत अपनी प्रतिभा का नमूना पेश कर चुके हैं। उन्होंने सिंगल्स मैच में जॉन सीना जैसे बड़े सुपरस्टार को भी हराया हुआ है।

जब मेन रोस्टर में शिंस्के नाकामुरा नए थे, तो विंस मैकमैहन ने उन्हें काफी पुश दिया, लेकिन अब लगता है कि विंस मैकमैहन उन्हें भूल गये हैं।

फिलहाल वह स्मैकडाउन ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं और उन्हें रूसेव का टैग टीम पार्टनर बनाया हुआ है। उन्हें कोई लाइमलाइट WWE में नहीं मिल रही है। उन्हें बहुत कम मैचों में हिस्सा लेने को मिल रहा है। वह WWE के एक मिड कार्ड रैसलर बनकर रह गए हैं, इसलिए उनके लिए यही बेहतर होगा कि वह WWE को छोड़ AEW का रुख कर लें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

मोजो राउली

मोजो राउली
मोजो राउली

मोजो राउली की हालत विंस मैकमैहन ने बहुत ही खराब कर दी है। वह कंपनी के एक जॉबर रैसलर बनकर रहे गए हैं। मोजो राउली का फिजिक काफी अच्छा है और वह रैसलमेनिया 33 में आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल मैच जीतकर खुद को साबित कर चुके हैं, लेकिन विंस मैकमैहन ने उन्हें आजतक कोई बड़ा पुश नहीं दिया है। उनके लिए भी फायदे का सौदा यही है कि WWE छोड़कर AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट कर लें।


रूसेव

रूसेव और लाना
रूसेव और लाना

रूसेव की हालत भी WWE में कुछ ज्यादा अच्छी नहीं रही है। कंपनी ने उन्हें लाइमलाइट से बहुत दूर कर दिया गया है और उनके लिए WWE के पास कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं दिख रही है। अब उनके लिए फायदे का सौदा यही है कि वह WWE छोड़कर AEW के साथ हाथ मिला लें।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...