Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मिस्टर Money in the Bank बनने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहे सिर्फ "2 शब्द"

SENIOR ANALYST
18 Jun 2018, 10:49 IST

मनी इन द बैंक लैडर मैच में 7 रैसलरों को पछाड़ते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रीफकेस हासिल किया। इसका साफ मतलब है कि वो अगले 365 दिनों में कभी भी यूनिवर्सल चैंपियन के खिलाफ MITB ब्रीफकेस को कैश-इन कर टाइटल मैच ले सकते हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पहले से ही मन बना लिया है कि उन्हें किसके खिलाफ कैश-इन करना है।

लैडर मैच खत्म होने के बाद WWE के प्रेजेंटर माइक रोम ने स्ट्रोमैन के पास जाकर सवाल किया। रोम ने कहा कि स्ट्रोमैन तुम्हारे के लिए ये साल बेहद खास रहा है, पहले तुमने ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल जीता और अब मनी इन द बैंक जीत लिया है, अब तुम्हारा अगला टारगेट क्या है? ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा, "तुम और WWE में काम करने वाले सभी लोग जानते हैं कि मेरा अगला कदम क्या होगा। मैं सिर्फ 2 शब्द ही कहूंगा...ब्रॉक लैसनर।"



द मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन की बातों से साफ है कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ब्रीफकेस को कैश-इन कर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने की कोशिश करेंगे और उन्हें ये करने का मौका अब समरस्लैम में ही मिलेगा।

मनी इन द बैंक लैडर मैच के दौरान सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया। मैच के दौरान ऐसा पल भी आया, जब सारे सुपरस्टार्स स्ट्रोमैन को मारते हुए स्टेज पर ले गए और वहां सभी सारे लैडर्स के नीचे उन्हें दबा दिया। स्ट्रोमैन काफी देर तक वहीं पड़े रहे। मैच के दौरान रूसेव और जो ने स्ट्रोमैन को टेबल पर लिटाया और केविन ओवंस करीब 15-20 फुट ऊंची लैडर पर चढ़ गए और कूदने की कोशिश करने लगे। तभी स्ट्रोमैन ने लैडर पर चढ़कर केविन ओवंस को नीचे धक्का दे दिया और वो टेबल पर जा गिरे। केविन ओवंस मैच में उसके बाद उठ नहीं पाए। आखिर में स्ट्रोमैन ने रिंग में जाकर ब्रीफकेस को निकाला और मिस्टर मनी इन द बैंक बन गए।

स्ट्रोमैन ने ट्विटर के जरिए भी अपनी राय रखते हुए कहा, "अब कंफर्म हो गया है कि मैं मिस्टर मनी इन द बैंक हूं। मेरा अगला टारगेट ब्रॉक लैसनर हैं।"

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...