Create
Notifications

"मैं WrestleMania में The Rock के खिलाफ सिंगल मैच लड़ना चाहता हूं"- WWE के पूर्व चैंपियन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

पूर्व WWE Raw टैग टीम चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान
पूर्व WWE Raw टैग टीम चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE Raw टैग टीम चैंपियन मोटेंज फोर्ड (Montez Ford) ने इस बार दिग्गज द रॉक (The Rock) को लेकर बड़ा बयान दिया है। मोटेंज फोर्ड ने कहा कि वो रेसलमेनिया (WrestleMania) में द रॉक के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। फोर्ड इससे पहले भी कई बार ये बात कह चुके हैं। कुछ समय पहले द रॉक ने भी फोर्ड की सोशल मीडिया के जरिए तारीफ की थी।

WWE दिग्गज द रॉक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

WWE में द रॉक ने बहुत नाम कमाया। कई सुपरस्टार्स ने उनसे प्रेरित होकर ही रेसलिंग शुरू की। मोटेंज फोर्ड भी अपना आइडल द रॉक को मानते हैं। द रॉक ने WWE में साल 2016 में अपना अंतिम मैच लड़ा था। The Bubba Show में हाल ही में फोर्ड नजर आए। अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी को लेकर उन्होंने कहा,

ये बात साल 2016 की है। मेरा सिंगल मैच लाइव इवेंट में द रॉक के साथ हुआ था। मैं एकदम पागल हो गया था। द रॉक के साथ मुझे काम करने का मौका मिला था। मैं एक अलग ही दुनिया में चला गया था। मैं बहुत कुछ इस दौरान सीखा। यहां से मुझे नए लेवल पर काम करने का मौका मिला। मेरी सोच काफी आगे चली गई थी। मैं WrestleMania में द रॉक के साथ सिंगल मैच लड़ना चाहता हूं। वो ही मेरे हमेशा से ड्रीम प्रतिद्वंदी रहे हैं।

द रॉक की WWE रिंग में वापसी सभी देखना चाहते हैं। पिछले साल उनकी वापसी की खबरें सामने आई थी। हालांकि वो अभी तक रिंग में नजर नहीं आए। द रॉक ने कुछ समय पहले कहा था का वो अपने अंतिम मैच के लिए WWE में जरूर वापसी करेंगे। रोमन रेंस ने इसके बाद कहा था कि अगर द रॉक वापसी करेंगे तो सबसे पहले वो उन्हें चुनौती देंगे। द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच भी सभी देखना चाहते हैं। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अगले साल WrestleMania में दोनों के बीच ड्रीम मैच फैंस को देखने को मिल सकता है। WWE ने भी द रॉक की वापसी का प्लान जरूर तैयार किया होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...