Create

डॉल्फ जिगलर को हर साल WWE से करीब 10 करोड़ रूपये मिलेंगे

विजय शर्मा

थोड़े दिनों पहले ही खबरें सामने आई थी कि पूर्व WWE चैंपियन डॉल्फ जिगलर ने कंपनी के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। अब डॉल्फ जिगलर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर नई बातें सामने आई है। Sports Illustrated की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉल्फ जिगलर ने कंपनी के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और उन्हें हर साल 1.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 10 रिकॉर्ड रूपये मिलेंगे। आपको बता दें कि जिगलर के नए कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक वो अपने मैच खत्म होने के बाद एरीना को छोड़कर किसी भी वक्त जा सकते हैं, कंपनी से बाहर कॉमेडियन के तौर पर अपने काम को जारी रख सकते हैं। यही बड़ा कारण माना जा रहा जिससे वो WWE के इस नए कॉन्ट्रैक्ट को ना नहीं कर पाए। WWE कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक अब वो कंपनी के अलावा भी बाहर के काम कर सकते हैं। नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले से तय माना जा रहा था कि डॉल्फ जिगलर कंपनी के साथ नया करार साइन करेंगे। बस उन्हें थो़ड़े समय के लिए WWE से ब्रेक चाहिए था।

डॉल्फ जिगलर ने साल 2017 के आखिर में यूएस चैंपियनशिप को छोड़कर उसे छोड़ दिया था और काफी समय के लिए कंपनी से दूर हो गए थे। WWE यूनिवर्स को लग रहा था कि अब जिगलर वापिस लौटकर नहीं आएंगे। इसके बाद द शो ऑफ ने रॉयल रम्बल मैच में 30वें नंबर पर सरप्राइज़ एंट्री की हालांकि वो उस दौरान मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।

इसके बाद जिगलर ने इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव पर वापसी करते हुए सैमी जेन को हराया और फास्टलेन में होने वाले चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई।

Edited by Staff Editor

Comments

comments icon
Fetching more content...