WWE न्यूज़: भविष्य में Raw, SmackDown में और ज्यादा देखने को मिलेंगे 'विवादित सैगमेंट'

Enter caption

रॉ के पिछले एपिसो़ड में WWE यूनिवर्स के लिए काफी सारा सरप्राइज था, जिसमें ब्रॉक लैसनर को फिन बैलर के रूप में नया चैलेंजर मिला और एलेक्सा ब्लिस के साथ हुई घटना ने एटिट्यूड एरा की याद दिलाई। RingsideNews.com ने रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो की रिपोर्ट का हवाला देते हुए लिखा है कि आने वाले समय में और ज्यादा इस तरह के सैगमेंट WWE में देखने को मिल सकते हैं।

WWE पिछले 7-10 सालों में पीजी एरा में है यानी एटिट्यूड एरा के दौर का अडल्ट कंटेंट पर रोक लगाई हुई थी। इससे कुछ फैंस और रैसलर्स को निराशा हुई है लेकिन एटिट्यूड एरा के दौरान WWE का प्रचार और इसे देखने वाले लोगों को अपनी तरफ खींचा था। हालांकि WWE अन्य रैसलिंग प्रमोशन जैसे कि इम्पैक्ट रैसलिंग, ऑल एलीट रैसलिंग और मेजर लीग रैसलिंग के साथ प्रतियोगिता कर रहा तो वह अमेरिकन फैंस को अपनी तरफ खींचने के लिए इस तरह के रिस्की सैगमेंट दिखा सकता है।

पिछले हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन लाइव दोनों में एलेक्सा ब्लिस और मैंडी रोज़ के कुछ ऐसे सैगमेंट देखने को मिले, जो फैंस को एटिट्यूड एरा की याद दिला गए। डेव मैल्टज़र ने रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में कहा कि WWE ने अपनी जिस विवादास्पद छवि को खो दिया था, उसे वापस पाने की कोशिश कर रही है।

"वे इसी दिशा में जाना चाहते हैं। इसी दिशा में जाने पर रेटिंग्स में सुधार होगा। इस तरह की चीजें लंबे समय में ही काम करती हैं ना कि छोटे समय में। यह पहले हफ्ते में सफल नहीं होगा लेकिन यह सफल होगा जरूर। ऐसा करने से ज़्यादातर युवाओं को खींचा जा सकता है।"

ब्लिस के साथ हुई घटना के अलावा स्मैकडाउन लाइव ने भी एक सैगमेंट दिखाया जिसमें मैंडी रोज़ ने नेओमी के पति जिजी उसो को रिझाने की कोशिश की। मैंडी ने उसो को एक स्वाइप कार्ड के साथ गिफ्ट भेजकर उन्हें अपने होटल रूम में बुलाया। जिमी उसो को नहीं पता था कि मैंडी उस रूम में हैं, लेकिन फिर भी वह नेओमी के साथ आए थे। दोनों महिलाओं के बीच होटल रूम में जमकर लड़ाई हुई।

youtube-cover

Get WWE News in Hindi Here