WWE न्यूज: कई और WWE सुपरस्टार्स हैं कंपनी से नाराज़?

Priyam
Enter caption

WWE को लेकर बीते कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि कई सुपरस्टार्स कंपनी में अपनी जगह को लेकर नाखुश हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस सूची में WWE की टैग टीम सैनिटी के मेंबर एलैक्जेंडर वुल्फ और किलियन डेन का भी नाम शामिल हो सकता है।

दरअसल सैनिटी के मेंबर एलैक्जेंडर वुल्फ और किलियन डेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर अपनी आवाज उठाई और कहने की कोशिश की कि स्मैकडाउन लाइव पर सैनिटी को ना वो जगह मिली और न ही उतना मौका दिया गया जितना उन्हें उम्मीद थी।

किलियन डेन ने ट्विटर पर लिखा कि सैनिटी कहां है। इस ट्वीट के जवाब में वुल्फ ने कहा कि वो इस चीज़ से तंग आ चुके हैं।

आपको बता दें अप्रैल 2018 में सुपरस्टार शेकअप के बाद NXT से सैनिटी टीम को मेन रोस्टर में एंट्री दी गई थी। इस प्रमोशन के बाद सबको एक उम्मीद थी कि ये टीम स्मैकडाउन लाइव ब्रांड पर सबसे पॉवरफुल टैग टीम बनकर उभरेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

सैनिटी टीम का प्रमोशन इस ब्रांड में बिना उनकी स्कॉटिश स्टार निकी क्रॉस के किया गया था। हाल ही में मेन रोस्टर में प्रमोट होने से पहले तक स्कॉटिश रैसलर निकी क्रॉस लगातार NXT में थीं। हालांकि क्रॉस को अभी भी मेन रोस्टर में एक पर्मानेंट स्थान नहीं दिया गया है। लेकिन अब यह जरुर स्पष्ट है कि अगर निकट भविष्य में स्मैकडाउन लाइव पर आती हैं तो वो अपनी पिछ्ली टीम (सैनिटी) का हिस्सा नहीं होंगी।

अगर पिछ्ले कुछ सालों में NXT से प्रमोट हुई कुछ टैग टीम पर नजर डालें तो उसमें द रिवाइवल, द एस्सेंशन, द वॉडविलंस, टायलर ब्रीज और फांडांगो जैसी टीमें शामिल हैं, जो मेन रोस्टर में कुछ कमाल नहीं कर पाए।

वहीं अगर इनके मुकाबले सैनिटी को मौके मिलने की बात की जाए तो निश्चित ही पिछले कुछ महीनों से स्मैकडाउन लाइव में उनपर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उम्मीद करते हैं जल्द ही WWE इस टीम के लिए शानदार स्टोरी लेकर आएगी।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now