Create

"मैं पूरी तरह तैयार हूं"- रोमन रेंस से हारने वाले फेमस सुपरस्टार को 46 साल के WWE दिग्गज ने ड्रीम मैच के लिए ललकारा

WWE दिग्गज ने फिन बैलर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने फिन बैलर को लेकर दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज और 46 साल के रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने हाल ही में बड़ा बयान दिया। रे मिस्टीरियो ने कहा कि वो पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। Bleacher Report के साथ रे मिस्टीरियो की इस बार बातचीत हुई। रेसलिंग बिजनेस को लेकर यहां मिस्टीरियो ने अपनी बात रखी। मिस्टीरियो से यहां पर उनके संभावित ड्रीम मैचों को लेकर सवाल पूछा गया था। मिस्टीरियो ने साफ कहा कि वो फिन बैलर का सामना करना चाहते हैं।

WWE Crown Jewel पीपीवी में फिन बैलर को मिली थी हार

फिन बैलर और रे मिस्टीरियो अब रेड ब्रांड का हिस्सा हैं। दोनों के बीच मैच हो भी सकता है। इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में फैटल 4वे मैच हुआ था। इस मैच का हिस्सा रे मिस्टीरियो और फिन बैलर भी थे। मिस्टीरियो ने फिन बैलर की तारीफ भी की। मिस्टीरियो ने कहा,

मैं पहले भी बैलर के साथ मैच की बात कह चुका हूं। फिन बैलर एक ऐसे शख्स है जिनके साथ मैं मैच लड़ना चाहता हूं। फिन बैलर के पास बहुत ही अच्छा टैलेंट है। उनका स्टाइल मुझे बहुत पसंद है। हम दोनों मिलकर फैंस को एक अच्छा मैच दे सकते हैं। फैंस इस मैच को हमेशा के लिए याद रखेंगे। इस मैच के लिए पूरी तरह मैं तैयार हूं।
You can also listen to my complete conversation w/Rey over on my YouTube channel! Be sure to subscribe for more exclusive interviews coming this week.Big thanks again to @reymysterio for the time, been waiting for this one for a while & he was terrific! youtube.com/watch?v=0S3I2k…

रे मिस्टीरियो का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं। कई सालों वो यहां काम कर रहे हैं। रे मिस्टीरियो ने WWE में सबकुछ हासिल कर लिया है। रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो भी WWE में अच्छा काम कर रहे हैं। रे मिस्टीरियो ने फिन बैलर को चुनौती दे दी है। फिन बैलर के लिए पिछले कुछ महीने अच्छे नहीं रहे। पहले रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। सबसे बड़ी बात ये रही कि फिन बैलर को डीमन कैरेक्टर में पहली बार हार मिली।

पिछले हफ्ते WWE Crown Jewel पीपीवी में भी बैलर को हार का सामना करना पड़ा था। King of the Ring टूर्नामेंट के फाइनल मैच में बैलर को जेवियर वुड्स ने हराया था। वैसे ब्लू ब्रांड से रेड ब्रांड में बैलर को ड्राफ्ट किया गया है। इसका मतलब साफ है कि उन्हें रेड ब्रांड में अच्छा पुश दिया जाएगा। अब देखना होगा कि इस पुश की शुरूआत कब होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...