Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़:  SummerSlam से पहले होने वाले कई लाइव इवेंट्स WWE ने रद्द किए

ANALYST
न्यूज़
01 Aug 2019, 15:00 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई (WWE) को हर हफ्ते रॉ, स्मैकडाउन, NXT और 205 लाइव के अलावा कई सारे लाइव इवेंट्स भी करने पड़ते हैं। WWE ने अपनी द्वारा दी गयी एक स्टेटमेंट में बताया कि उन्होंने कुछ लाइव इवेंट्स को कैंसल कर दिया है। WWE ने इससे पहले भी कई सारे लाइव इवेंट्स कैंसल किए है।

इसका सबसे बड़ा कारण वाइल्ड कार्ड रूल्स बताया जा रहा है। WWE ने पिछले हफ्ते दो लाइव इवेंट्स रद्द कर दिए थे और इसके अलावा नवम्बर में होने वाले यूरोपियन टूर के दौरान के कुछ लाइव इवेंट्स भी कैंसिल हो चुके हैं। इसका सबसे बड़ा कारण सऊदी अरब में होने वाला अगला पीपीवी बताया जा रहा है।

WWE ने 3 अगस्त, 4 अगस्त, 5 अगस्त के कुछ लाइव शो रद्द कर दिए है। WWE के द्वारा जारी की गई स्टेटमेंट में बताया गया है कि शेड्यूल सही ना होने की वजह से यह इवेंट्स नहीं हो रहे हैं। 3 अगस्त का शो बोलिंग ग्रीन में होगा, इसके अलावा 4 अगस्त का डैंविल, इकॉनिक्स में आयोजित होगा और 5 अगस्त का शो कालामाज़ू, मिचिगन में होने वाला है।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस ने अपने WWE करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

खास बात तो यह है कि यह सारे शो स्मैकडाउन ब्रांड के है।यह काफी ज्यादा चौंकाने वाला फैसला है क्योंकि अब कुछ ही हफ़्तों में समरस्लैम आने वाला है जो साल के सबसे बड़े पीपीवी में से एक है।

लाइव इवेंट्स फैंस की WWE में रुचि बढ़ाते हैं और इसके अलावा टिकट सेल से भी कंपनी को बहुत ज्यादा फायदा होता है। अगले हफ़्ते स्मैकडाउन का शो समरस्लैम से पहले अंतिम एपिसोड रहने वाला है। समरस्लैम 11 अगस्त को होगा। और इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...