Create
Notifications

WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए 3 शानदार मैचों का किया ऐलान, बड़े चैंपियन को मिलेगा नया प्रतिद्वंदी

WWE रॉ (Raw) में अगले हफ्ते होंगे शानदार मुकाबले
WWE रॉ (Raw) में अगले हफ्ते होंगे शानदार मुकाबले
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) का अगले हफ्ते का एपिसोड शानदार रहेगा। कंपनी ने अभी से इस शो के लिए बड़े ऐलान कर दिए है। यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का मैच भी यहां देखने को मिलेगा। इसके अलावा बियांका ब्लेयर और डूड्रॉप (Doudrop) के बीच रीमैच भी देखने को मिलेगा। फिन बैलर (Finn Balor) और ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के बीच भी जबरदस्त मैच फैंस को देखने को मिलेगा। इस हफ्ते भी इन दोनों के बीच घमासान देखने को मिला था। ऑस्टिन थ्योरी इस समय WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन का भरोसा जीतने में लगे हुए है।

WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए किए बड़े ऐलान

बियांका ब्लेयर और डूड्रॉप के बीच भी अच्छा मैच होगा। बियांका ब्लेयर इस मैच में डूड्रॉप से अपना बदला लेने के लिए उतरेंगी। डूड्रॉप ने पिछले कुछ हफ्तों से बियांका ब्लेयर को काफी परेशान किया है। डूड्रॉप को WWE द्वारा अब अच्छा पुश भी दिया जा रहा है। आने वाले समय में वो टाइटल पिक्चर में भी शामिल हो सकती है।

Monday can't come soon enough! Tune in to catch all the action on #WWERaw. ⬇️ ⬇️ ⬇️ https://t.co/7oV8E9DlFe

यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए भी नंबर वन कंटेंडर का मैच डेमियन प्रीस्ट और डॉल्फ जिगलर के बीच होगा। अगर जिगलर इस मैच में जीत जाएंगे तो फिर वो प्रीस्ट को यूएस चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे। शायद आने वाले Day 1 पीपीवी में इनके बीच मुकाबला भी देखने को मिल सकता है। प्रीस्ट को इस मैच में डॉल्फ जिगलर के दोस्त रॉबर्ट रूड से सावधान रहना होगा।

WWE ने इस एपिसोड के लिए कुछ सैगमेंट्स का ऐलान पहले ही कर दिया था। लंबे समय बाद ऐज के The Cutting Edge शो की वापसी होगी। WWE सुपरस्टार मिज की पत्नी मरीस इसमें गेस्ट बनकर नजर आएंगी। ऐज और मिज के बीच इस समय जबरदस्त राइवलरी चल रही है। इसके अलावा बॉबी लैश्ले और MVP का भी खास सैगमेंट होगा। WWE Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस लिहाज से ये सैगमेंट काफी खास रहेगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो अगले हफ्ते रेड ब्रांड का एपिसोड काफी शानदार रहेगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...