Create
Notifications

WWE Superstars ने John Cena का कॉस्टयूम पहनकर उन्हें दिया खास ट्रिब्यूट, देखें मजेदार वीडियो

WWE दिग्गज जॉन सीना और लिव मॉर्गन
WWE दिग्गज जॉन सीना और लिव मॉर्गन
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE में इस महीने जॉन सीना (John Cena) Appreciation Month चल रहा है और कई सुपरस्टार्स ने साथ आकर सीना को खास ट्रिब्यूट दिया है। WWE में इस महीने के अंत में रॉ (Raw) के एपिसोड के जरिए जॉन सीना की वापसी होने जा रही है और कई सुपरस्टार्स इसे जॉन सीना की कॉस्टयूम पहनकर फोटोशूट कराते हुए सालगिरह मनाने के बेहतरीन मौके के रूप में देख रहे हैं।

.@YaOnlyLivvOnce, @CarmellaWWE, @_Theory1 and @RonKillings channel their inner @JohnCena with a #CenaMonth tribute photo shoot. https://t.co/lDVngBdvwL

लिव मॉर्गन, आर-ट्रुथ, कार्मेला, यूएस चैंपियन थ्योरी जैसे सुपरस्टार्स जॉन सीना की कॉस्टयूम पहनकर उन्हें ट्रिब्यूट दे चुके हैं। इन सभी सुपरस्टार्स ने जॉन सीना को अपने बचपन का हीरो बताया था जिन्हें रिंग में बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए देखकर ये सुपरस्टार्स बड़े हुए हैं। हालांकि, थ्योरी का इस फोटोशूट में भाग लेना काफी चौंकाने वाली चीज़ है। ऐसा इसलिए है क्योंकि थ्योरी पिछले कुछ समय से जॉन सीना पर तंज कसते हुए दिखाई दे चुके हैं।

ऐसा लग रहा है कि थ्योरी भी बचपन में जॉन सीना को अपना आदर्श मानते थे। हालांकि, संभव है कि थ्योरी का जॉन सीना के प्रति सम्मान ज्यादा समय तक नहीं टिकेगा और थ्योरी एक बार फिर सीना पर तंज कसना शुरू कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि जॉन सीना वापसी के बाद थ्योरी को इस चीज़ का क्या जवाब देने वाले हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान

इस बात में कोई शक नहीं है कि जॉन सीना WWE इतिहास के सबसे महानतम सुपरस्टार्स में शामिल हो चुके हैं और उन्होंने अपने करियर के दौरान लगभग सबकुछ हासिल कर लिया है। हालांकि, WWE हॉल ऑफ फेमर जैफ जैरेट की माने तो जॉन सीना को उतना क्रेडिट नहीं मिला जितना वो डिजर्व करते हैं।

बता दें, जैफ जैरेट ने अपने पोडकास्ट पर जॉन सीना को लेकर बात की और लंबे समय तक WWE को अपनी सेवाएं देने के लिए उन्होंने जॉन सीना की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही जैफ ने सीना को अनोखा टैलेंट बताया। जॉन सीना WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रहने के अलावा दो Royal Rumble विजेता और कई बार के WrestleMania मेन इवेंटर भी रह चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...