COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने डेनियल ब्रायन को दिया अपनी सफलता का श्रेय

न्यूज़
817   //    17 Jan 2019, 17:30 IST

Enter caption

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने पिछले साल दिसंबर में मुख्य रोस्टर पर अपनी शुरुआत की। उन्होंने पिछले साल क्रूजरवेट डिवीजन और 205 लाइव में प्रदर्शन किया था और उन्हें "द हार्ट ऑफ़ 205 लाइव" भी कहा गया था। उनकी हाई फ्लाइंग मूव स्टाइल और मैच के दौरान परफेक्ट इमोशन दिखाने की उनकी क्षमता ने फैंस को अपनी ओर जमकर आकर्षित किया और फैन फॉलोइंग भी अभी से तेज हो गई है, जबकि सेड्रिक एलेक्जेंडर और बडी मर्फी के साथ उसके मैचों की आलोचकों ने सराहना की है।

उन्होंने 11 दिसंबर को स्मैकडाउन लाइव में अपनी शुरुआत की और उनका WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन के साथ एक निर्धारित मैच था। मुस्तफा ने घोषणा की कि उन्हें विश्वास होने लगा था कि डेनियल ब्रायन ही उनके जैसे लोगों को प्रॉफेशनल रैसलिंग में बड़ा बना सकते हैं। उनका एक शानदार शॉर्ट मैच था जिसे ब्रायन ने जीता। अगले हफ्ते, अली ने ब्रायन और अल्मास को हराने के लिए एजे स्टाइल्स के साथ मिलकर अली ने ब्रायन को पिन किया।

टॉक जेरिको' पॉडकास्ट में रैसलिंग दिग्गज क्रिस जैरिको के साथ अपनी उपस्थिति के कारण, अली ने ब्रायन को स्मैकडाउन लाइव में सफल बनाने का श्रेय दिया।

एक रैसलर के लिए 205 से बाहर निकलना और उसके साथ एक कार्यक्रम में शामिल होना और फिर स्मैकडाउन पर मेरे तीसरे सप्ताह के बाद डनियल द्वारा बैकस्टेज हमला करना। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है? मैं उसके बारे में पर्याप्त अच्छी बातें नहीं कहे सकता, लेकिन हाँ वह कभी बाहर नहीं आयंगे। मुझे लगता है कि वह एक मजबूत है जिसमें वह शामिल होने की तुलना में अधिक शामिल है। "

ब्रायन पर जीत के साथ स्मैकडाउन लाइव के 1 जनवरी के संस्करण में अली को फेटल फाइव-वे मैच में शामिल किया गया। एजे स्टाइल्स ने मैच जीता लेकिन अली के प्रदर्शन की काफी प्रशंसा की गई। लेकिन इस हफ्ते के एपिसोड में समोआ जो द्वारा अली पर बेरहमी से हमला किया गया था अब अगले हफ्ते ये देखना दिलचस्प होगा कि सामोआ जो और मुस्तफा अली के बीच राइवलरी किस तरह आगे बढ़ती है और कंपनी इसे कहाँ तक आगे ले जायेगी।

Get WWE News in Hindi Here


Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...