Create
Notifications

फेमस WWE Superstar ने कंपनी में अपने भविष्य को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट, फैंस को लगेगा झटका? 

मुस्तफा अली ने कुछ वक्त पहले WWE द्वारा रिलीज की मांग की थी
मुस्तफा अली ने कुछ वक्त पहले WWE द्वारा रिलीज की मांग की थी
Subham Pal

मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने पिछले महीने WWE द्वारा अपने रिलीज की मांग की थी। तभी से कंपनी में उनके भविष्य को लेकर कई तरह के रिपोर्ट्स सामने आ रहे हैं और ऑनलाइन फ्री अली हैश टैग ने काफी सुर्खियां बटोरी है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE अली को रिलीज करने के मूड में नहीं है और अली को कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने का इंतजार करना पड़ेगा।

i’ll see ya all in like 2 1/2 years

हाल ही में मुस्तफा अली ने एक ट्वीट किया और इस ट्वीट में लिखा था कि वो सभी से ढाई साल के बाद मिलेंगे। इस ट्वीट के जरिए अली ने शायद संकेत देने की कोशिश की है कि उन्हें WWE द्वारा रिलीज नहीं किया जा रहा है और नई कंपनी जॉइन करने के लिए वो कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने का इंतजार करने वाले हैं।

मुस्तफा अली WWE में आखिरी बार अक्टूबर 2021 में नजर आए थे

no, i would not like to be in rumble. i would like my release.

मुस्तफा अली को अक्टूबर 2021 में हुए WWE ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनाया गया था। इसके बाद अली ब्लू ब्रांड में नए कैरेक्टर में नजर आए थे। अली ने WWE में अपना आखिरी मैच ब्लू ब्रांड में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लड़ा था। उस समय अली के प्रोमोज और सोशल मीडिया एक्टिविटी के जरिए ऐसा लग रहा था कि उनके कैरेक्टर को नया दिशा देने की कोशिश की जा रही है।

इसके बाद अली ने पिता बनने की वजह से ब्रेक लिया था। हालांकि, Fightful.com के सीन रॉस सैप की माने तो अली ने केवल एक दिन की छुट्टी मांगी थी लेकिन प्रमोशन ने उन्हें फीचर ना करने का फैसला किया था। हालिया रिपोर्ट्स की माने तो मुस्तफा अली की विंस मैकमैहन के साथ बैकस्टेज बहस हो गई थी। ऐसा लग रहा है कि अली को इस साल Royal Rumble मैच में इस्तेमाल करने का प्लान था लेकिन शायद उन्होंने इस मैच में कम्पीट करने से इनकार कर दिया था। बाद में, अली ने ट्विटर के जरिए यह बात स्वीकार की थी।

टोनी खान द्वारा दूसरे रेसलिंग प्रमोशन के रेसलर के उनके कंपनी में आने के ऐलान करने के बाद पिछले हफ्ते AEW Dynamite में मुस्तफा अली के डेब्यू करने की अफवाह थी। हालांकि, मुस्तफा अली के बजाए NJPW के जे व्हाइट Dynamite में नजर आए थे।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...