Create
Notifications

'मैं एक बार फिर Veer Mahaan से लड़ना चाहता हूं' - भारत की शान को लेकर WWE के फेमस Superstar का बयान

वीर महान को लेकर WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने बड़ा बयान दिया
वीर महान को लेकर WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने बड़ा बयान दिया
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने वीर महान (Veer Mahaan) के साथ रिंग शेयर करने के बाद बड़ा बयान दिया है। Raw के हालिया एपिसोड में अली का सामना थ्योरी (Theory) से होने वाला था, मगर कुछ देर बाद ही मौजूदा यूएस चैंपियन ने ऐलान किया कि द मिज़ (The Miz) इस मैच के रेफरी होंगे और अली को उनके बजाय वीर महान से भिड़ना होगा।

रेट्रीब्यूशन के पूर्व मेंबर ने जीत के लिए भरपूर प्रयास किए, लेकिन इस बीच मिज़ ने वीर को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। अली इस हफ्ते WWE's The Bump के एपिसोड पर नजर आए, जिन्होंने वीर पर तंज़ कसते हुए कहा,

"वो बहुत खतरनाक प्रतीत होते हैं। आप अगर उनके साथ क्लोज़-अप शॉट्स देने की कोशिश कर रहे हैं तो पहले ही पीछे हट जाएं।"

वीर की इन-रिंग स्किल्स का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा,

"उनका बॉडी साइज़ बड़ा है, खतरनाक हैं और बहुत तेजी से मूव करते हैं। मगर आप उस मैच को दोबारा देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि बढ़त मेरे पास थी, लेकिन स्पेशल गेस्ट रेफरी द मिज़ ने बेईमानी कर वीर को बढ़त बनाने का मौका दिया। Raw में मुझे नाक में से खून निकला था, इसलिए मैं वीर के साथ दोबारा फाइट करना चाहूंगा, जिससे उन्हें सबक सिखा सकूं।"

वीर महान को सबक सिखाने के लिए रे मिस्टीरियो WWE Raw में वापस आए

Rey & Dominik Mysterio are back on Raw!#ReyMysterio #DominikMysterio #WWERaw https://t.co/v0g721emRa

उस मैच में जीत के बाद भी वीर महान ने थ्योरी और मिज़ के साथ मिलकर अली पर अटैक करना जारी रखा था। वीर एक समय पर अली को अनाउंस टेबल पर पटकने वाले थे, तभी रे मिस्टीरियो ने अपने बेटे डॉमिनिक के साथ धमाकेदार अंदाज में वापसी कर भारतीय रेसलर पर अटैक कर दिया।

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 से अगले Raw एपिसोड में वीर ने द मिस्टीरियोज़ पर अटैक कर इस फ्यूड की नींव रखी थी। Raw में इस हफ्ते वापसी के बाद मिस्टीरियो, वीर से अपना बदला जरूर पूरा करना चाहेंगे।

ये पहला मौका रहा जब वीर को Raw में आने के बाद किसी सुपरस्टार ने रिंग में कड़ी टक्कर दी हो। वहीं अली भी अपना बदला पूरा करने की चाह के साथ आगे बढ़ रहे हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्तों में ये स्टोरीलाइन कितनी दिलचस्प बन पाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...