Create

"Bobby Lashley इस दुनिया के सबसे महान एथलीट"- WWE के नए चैंपियन की तारीफ में दिग्गज ने गढ़े कसीदे

Royal Rumble 2022 में WWE को मिला नया चैंपियन
Royal Rumble 2022 में WWE को मिला नया चैंपियन

Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर अपने करियर में तीसरी बार WWE चैंपियनशिप जीती। इस बात से उनके पार्टनर MVP काफी खुश लग रहे हैं। MVP ने इस बार बॉबी लैश्ले की जमकर तारीफ की। वैसे MVP के साथ आने के बाद बॉबी लैश्ले को काफी सफलता मिली। MVP और लैश्ले ने मिलकर काफी अच्छा काम अभी तक किया है।

WWE सुपरस्टार MVP ने दिया बहुत बड़ा बयान

वैसे बॉबी लैश्ले को रोमन रेंस और पॉल हेमन की वजह से जीत मिली। रोमन रेंस ने मैच में आकर ब्रॉक लैसनर को पहले स्पीयर मारा और फिर WWE टाइटल से हमला कर दिया। पॉल हेमन ने भी लैसनर को धोखा दे दिया। इसका फायदा लैसनर ने उठाया और WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली।

WWE चैंपियनशिप मैच के बाद बैकस्टेज MVP ने बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ा बयान दिया। MVP ने कहा,

एक बार भी द ऑल माइटी एरा की शुरूआत हो गई है। इस दुनिया के सबसे महान एथलीट बॉबी लैश्ले हैं। एक बार फिर बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली।
#WWEChampion @fightbobby and @The305MVP are ready to ring in the return of The All Mighty Era this Monday on #WWERaw! #RoyalRumble https://t.co/PUnM6B9ejB

बॉबी लैश्ले ने इस मैच से पहले जीत का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि वो इस बार ब्रॉक लैसनर को हरा देंगे। लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच पहली बार ये ड्रीम मैच हुआ। इस मैच को देखने के लिए सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दो बार इन दोनों सुपरस्टार्स का रेड ब्रांड में आमना-सामना भी हुआ था। दोनों के बीच शानदार प्रोमो सैगमेंट हुए थे। लैसनर इस दौरान लैश्ले के ऊपर भारी पड़े थे।

लैसनर की इस बार चौंकाने वाली हार हुई। हालांकि लैसनर ने रंबल मैच में 30वें नंबर पर एंट्री कर जीत भी हासिल कर ली। शायद अब रोमन रेंस और लैसनर की राइवलरी आगे देखने को मिलेगी। रोमन रेंस और पॉल हेमन से अपना बदला ब्रॉक लैसनर जल्द लेंगे। देखना होगा कि बॉबी लैश्ले को अब कौन चुनौती देगा। अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर भी नजर आएंगे। बॉबी लैश्ले के साथ उनका आमना-सामना हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो फिर फैंस को मजा आएगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment