Create
Notifications

शिंस्के नाकामुरा ने दी WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को धमकी

Ankit

WWE रॉयल रंबल को जीतने बाद शिंस्के नाकामुरा ने खुद को रैसलमेनिया के मेन इवेंट में चैंपियनशिप एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच के लिए शामिल कर लिया है। शिंस्के नाकामुरा ने रोमन रेंस को एलिमिनेट करते हुए जीत दर्ज की थी। हालांकि अब ब्लू ब्रांड के हर एपिसोड में नाकामुरा और स्टाइल्स की स्टोरीलाइन दिखती है।

नाकामुरा ने रॉयल रंबल में 14वें नंबर पर एंट्री की थी जिसके बाद उन्होंने सैमी जेन, जॉन सीना और रोमन रेंस जैसे दिग्गजों को एलिमिनेट करके जीत दर्ज की। स्टाइल्स ने पिछले साल के अंत में जिंदर महल को चैंपियनशिप मुकाबले में हराकर खिताब अपने नाम किया था। आपको बता दे कि रॉयल रंबल में जीत के बाद शिंस्के नाकामुरा से पूछा गया था कि वो ग्रैंड स्टेज पर किसके खिलाफ लड़ेंगे तब उन्होंने एजे स्टाइल्स को चैलेंज किया था।

इस हफ्ते की स्मैकडाउन में शेन और डेनियल ब्रायन का सैगमेंट चल रहा था लेकिन तभी चैंपियन एजे स्टाइल्स ने एंट्री और अपना गुस्सा निकाला और वहां से चले गए। जिसके बाद स्टाइल्स बैकस्टेज थे तभी शिंस्के नाकामुरा उनके सामने पहुंच गए और साफ कर दिया कि वो रैसलमेनिया में चैंपियन को हराने वाले हैं। हालांकि स्टाइल्स मे अपने दुश्मन का कोई जवाब नहीं दिया।

इससे पहले शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स NJPW में लड़ चुके है लेकिन उस वक्त शिंस्के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन थे जबकि एजे स्टाइल्स चैलेंजर। इस बार उलटा हो गया है क्योंकि स्टाइल्स चैंपियन हैं और शिंस्के चैलेंज कर रहे हैं। स्मैकडाउन का अगला पीपीवी फास्टलेन है जिसके लिए बिल्ड अब चल रहे हैं। खैर, फास्टलेन में अब एजे स्टाइल्स अपने खिताब को ओवंस और जेन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करेंगे। क्योंकि कंटेंडर मैच का नतीजा कुछ नहीं निकला और ब्रायन ने ट्रिपल थ्रेट मैच के लिए एलान कर दिया।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...