"काफी मुश्किल समय था"- पूर्व चैंपियन ने WWE छोड़कर दूसरे प्रमोशन में डेब्यू करने के बाद दिया बड़ा बयान

Ujjaval
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

Naomi: पूर्व WWE सुपरस्टार नेओमी उर्फ ट्रिनिटी फाटू (Naomi aka Trinity Fatu) ने हाल ही में इम्पैक्ट रेसलिंग (Impact Wrestling) में अपना चौंकाने वाला डेब्यू किया है। उन्होंने WWE से जाने के बाद अपने सफर और कंपनी को छोड़ने के बाद की परिस्थिति को लेकर बयान दिया है। कई फैंस उन्हें फिर से टीवी पर देखने के बाद बहुत ज्यादा खुश हैं।

NBC 5 Chicago को थोड़े समय पहले पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन नेओमी ने अपना इंटरव्यू दिया। इसी बीच उन्होंने WWE से जाने के बाद मुश्किलों को लेकर बात की। साथ ही उन्होंने अपने नए सफर के बारे में बात की और काफी उत्साह दिखाया। नेओमी ने कहा,

"वो काफी मुश्किल समय था लेकिन मुझे लगता है कि हर चीज़ किसी कारण से होती है। मुझे लगता है कि यह खराब समय में आए एक अच्छे मौके की तरह था। खराब समय ने मुझे आगे बढ़ने और हर तरीके से ज्यादा बेहतर होने में मदद की। इसने मुझे दिखाया कि मैं कितनी ताकतवर हूँ और अब मेरे सामने एक नया सफर और नए लक्ष्य हैं। मैं काफी उत्साहित हूँ और नए अध्याय में कदम रखने के लिए तैयार हूँ।"

आप नीचे पूर्व WWE सुपरस्टार नेओमी का पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार Naomi ने Impact Wrestling में डेब्यू करने का बड़ा कारण बताया

नेओमी ने Impact Wrestling के विमेंस डिवीजन की जमकर तारीफ की और बताया कि वो सालों से उन्हें दख रही हैं। इसी वजह से नेओमी को जब बड़ा मौका मिला, तो उन्होंने इस प्रमोशन के विमेंस डिवीजन में एंट्री करने और अपना योगदान देने का निर्णय लिया। पूर्व WWE स्टार ने कहा,

"मैंने Impact Wrestling को इसलिए चुना, क्योंकि मुझे लगता है कि उनके पास इतिहास का सबसे अच्छा विमेंस डिवीजन है। मैं इन विमेंस स्टार्स को काफी सालों से दूर बैठकर देख रही थीं और मैंने यहां उनके टैलेंट की काफी प्रशंसा की है। इसी वजह से जब मैंने वापस आने का फैसला किया, तो मैंने यहां (Impact Wrestling) काम करने की इच्छा जताई। मैंने इसके लिए 'हां' बोला और अब मैं यहां हूँ।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।