WWE में पूर्व चैंपियन की जल्द ही हो सकती है धमाकेदार वापसी, साथी के बिना मचाएंगी बवाल?

..
पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस
पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस

Sasha Banks and Naomi: WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) लंबे समय से कंपनी से दूर हैं। इस महीने की शुरूआत में यह जानकारी सामने आई थी कि साशा जनवरी में न्यू जापान प्रो रेसलिंग (New Japan Pro Wrestling) में दिख सकती हैं। हालांकि, कई रेसलिंग जानकारों का मानना है कि नेओमी जल्द ही कंपनी मे बैंक्स के बिना वापसी कर सकती हैं।

इस साल की शुरुआत में साशा और नेओमी ने WrestleMania 38 में ज़ेलिना वेगा और कार्मेला को हराकर विमेंस चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि, कुछ ही समय बाद Raw की लाइव प्रोग्रामिंग को बीच में छोड़कर जाने के कारण दोनों को कंपनी से सस्पेंड कर दिया गया था। इसके साथ ही उनसे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप भी वापस ले ली गई थी।

हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, साशा अब स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) का हिस्सा नही हैं। इस खबर के बाद फैंस नेओमी के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। हाल ही में Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टज़र ने नेओमी को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

"नेओमी कंपनी में साशा बैंक्स के साथ टैग टीम के रूप में वापसी करना चाहती थीं। उन्हें कंपनी की तरफ से यह साफ कह दिया गया था कि वो या तो घर में रहें, या कहीं और काम कर सकती हैं। अगर उन्हें वापस आना है, तो बैंक्स के बिना ही आना होगा।"

बैंक्स के WWE छोड़ने की खबर के बाद अब ऐसा लग रहा है कि पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन नेओमी, द बॉस के बिना वापसी कर सकती हैं। यह भी संभव है कि वो किसी और प्रमोशन में काम करते हुए नज़र आएं। वो अपनी पार्टनर के बिना बवाल मचा सकती हैं।

पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने WWE दिग्गज से की थी दिलचस्प मांग

द रॉक निश्चित ही रेसलिंग इंडस्ट्री के महान दिग्गजों में से एक हैं। हाल ही में डैमेज कंट्रोल ग्रुप की लीडर बेली ने साशा बैंक्स से बात की थी। बैंक्स ने मजाक में रॉक से उनके लिए नया घर खरीदने की दिलचस्प मांग की थी। उन्होंने कहा,

"क्या वो मुझे घर खरीदकर दे सकते हैं? हैलो ड्वेन? मुझे LA (लॉस एंजेलिस) में दूसरा घर चाहिए।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now