Create

WWE छोड़ने वाले फेमस Superstar ने पूर्व चैंपियंस के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर, ट्वीट करते हुए कही दिल छू लेने वाली बात

पूर्व WWE सुपरस्टार्स नेओमी और साशा बैंक्स
पूर्व WWE सुपरस्टार्स नेओमी और साशा बैंक्स

WWE: WWE का हिस्सा रह चुकी नेओमी (Naomi) ने हाल ही में साशा बैंक्स (Sasha Banks) और बेली (Bayley) के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। यही नहीं, नेओमी ने इसके साथ ही दिल छू लेने वाली बातें भी कही। बता दें, नेओमी और साशा बैंक्स (Sasha Banks) आखिरी बार WWE प्रोग्रामिंग पर तब नजर आई थीं जब इन दोनों सुपरस्टार्स ने मई 2022 में कंपनी छोड़ने का फैसला किया था। WWE छोड़े हुए लंबा समय बीत जाने के बाद भी अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स ने इस घटना के बारे में बात नहीं की है।

Your friendship has never wavered that means everything to me love you DING DONG thank you for being here for us 🥲 @itsBayleyWWE (just know you can still get swung on tho 😂) @SashaBanksWWE #NYFW https://t.co/8Mwha03mfe

बता दें, नेओमी और साशा बैंक्स हाल ही में न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान रैम्प पर मॉडल के रूप में नजर आई थीं। इस इवेंट के बाद नेओमी ने साशा बैंक्स और बेली के साथ एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके साथ ही नेओमी ने दिल छू लेने वाला संदेश देते हुए लिखा-

"आपकी फ्रेंडशिप हमेशा बरकरार रही, यह मेरे लिए काफी मायने रखता है। डिंग डॉन्ग (बेली) हमारे लिए यहां आने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।"

पूर्व WWE सुपरस्टार मिकी जेम्स ने न्यूयॉर्क फैशन वीक में नेओमी & साशा बैंक्स के परफॉर्मेंस की तारीफ की

मिकी जेम्स एक रेसलिंग लैजेंड हैं जो कि WWE, इम्पैक्ट रेसलिंग और NWA जैसी बड़ी रेसलिंग कंपनियों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने इम्पैक्ट रेसलिंग में विमेंस रेसलर्स के लिए काफी काम किया और वो विमेंस पीपीवी NWA EmPowerr के कई प्रोड्यूसर्स में से एक थीं।

बता दें, नेओमी और साशा बैंक्स के WWE में वापसी को लेकर अभी तक कोई भी पक्की खबर सामने नहीं आ पाई है। इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने हाल ही में न्यूयॉर्क फैशन वीक में रैम्प पर मॉडल के रूप में वॉक किया था। मिकी जेम्स को साशा बैंक्स और नेओमी की मॉडल के रूप में परफॉर्मेंस काफी पसंद आई और मिकी ने ट्वीट करते हुए इन दोनों सुपरस्टार्स की जमकर तारीफ की।

यह देखना रोचक होगा कि नेओमी और साशा बैंक्स निकट भविष्य में WWE में वापसी करने का फैसला करती हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment