Create
Notifications

Survivor Series के बाद नेओमी की गाड़ी को चोरों ने लूटा, कीमती सामान गायब

<p>
विजय शर्मा
visit

पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन नेओमी के लिए सर्वाइवर सीरीज़ की रात बहुत बुरी साबित हुई। पहले उनकी टीम को 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में हार का शिकार होना पड़ा। उसके बाद नेओमी ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए कहा कि सर्वाइवर सीरीज़ के बाद उनका कीमती सामान चोरी हो गया। नेओमी की कार को चोरों ने तोड़ दिया और काफी सारे कीमती सामान ले उड़े।

Sooooooo yesterday started out great...I met @travisscott (cool dude), performed in front of thousands at #surviorseries pay per view, and then got my car broken into losing so many irreplaceable items... what a freaking day !? (they lucky we didn't catch their a** ) #crazyday #houstonitsbeengreatnot #wtf #smh #youneverknow #lifeiscrazysometimes #neveradullmoment #cantstealmyglotho

A post shared by WWE Superstar NAOMI (@trinity_fatu) on Nov 20, 2017 at 8:49am PST

हालांकि नेओमी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि सर्वाइवर सीरीज़ के वैन्यू में उनकी कार के साथ ये घटना घटी या कहीं और ऐसा हुआ था। नेओमी ने पोस्ट में लिखा कि सर्वाइवर सीरीज़ का दिन उनके लिए अच्छा रहा, वो सर्वाइवर सीरीज़ में रैपर ट्रेविस स्कॉट से मिली और हजारों फैंस के सामने उन्होंने सर्वाइवर सीरीज़ में परफॉर्म किया लेकिन दुर्भाग्य से चोरों ने उनकी कार पर हाथ साफ कर दिया।

नेओमी ने बताया कि गाड़ी में उनका काफी सारा कीमती सामान रखा था, जिसे चोर ले उड़े। नेओमी सर्वाइवर सीरीज़ में टीम स्मैकडाउन का हिस्सा थीं, जिन्होंने रॉ के खिलाफ 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में हिस्सा लिया। सर्वाइवर सीरीज़ का आयोजन टैक्सस के ह्यूस्टन में हुआ था, शो को कुल 14,478 लोगों ने देखा था।

29 साल की नेओमी का असली नाम ट्रिनिटी मैक्क्रे है, जोकि एक रैसलर, मॉडल और एक्टर भी हैं। WWE ने साल 2009 में नेओमी को साइन किया था। उन्होंने साल 2017 में 2 बार WWE चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया और वो अफ्रीकी-अमेरिकी कम्यूनिटी की पहली महिला रैसलर बनीं, जिन्होंने ये कारनामा किया।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now