Create
Notifications

WWE में 500वीं जीत हासिल कर दिग्गज ने रचा इतिहास, ट्विटर के जरिए फैंस को दी खुशखबरी

WWE दिग्गज ने हासिल किया नया मुकाम
WWE दिग्गज ने हासिल किया नया मुकाम
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE दिग्गज नटालिया ने अपने करियर में नया इतिहास रच दिया हैं। WWE में अपनी 500वीं जीत इस बार नटालिया (Natalya) ने हासिल की। नटालिया के करियर की ये उनकी बहुत बड़ी उपलब्धि है। नटालिया और शायना बैजलर (Shayna Baszler) का मुकाबला इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में नेओमी और आलिया के साथ हुआ था। नटालिया ने नेओमी को रोलअप कर के जीत हासिल की। रेफरी ने जल्दी इस दौरान काउंट कर दिया था। नटालिया और बैजलर की ये जीत काफी विवादित इस हफ्ते रही।

WWE दिग्गज नटालिया ने खास मुकाम हासिल किया

नटालिया ने ट्विटर के जरिए इस ऐतिहासिक जीत के बारे में बताया। नटालिया ने इस दौरान खुशी जाहिर की। WWE इतिहास में नटालिया ने अपना नाम काफी ऊंचा अब कर लिया है।

Tonight marked 500 wins. I am the Root of Greatness. #SmackDown https://t.co/xx32FFNpMB

WWE में काफी लंबे समय से नटालिया काम कर रही हैं। विमेंस डिवीजन में सबसे ऊपर नटालिया का नाम आता है। 900 से ऊपर वो WWE में मैच लड़ चुकी हैं। विमेंस डिवीजन में ये कारनामा कोई नहीं कर पाया है। WWE ने भी हमेशा नटालिया को अच्छा पुश दिया। इस समय नए सुपरस्टार्स के साथ नटालिया काम कर रही हैं। नए टैलेंट्स को नटालिया की वजह से काफी फायदा मिल रहा है। शायना बैजलर के साथ उनकी जोड़ी फैंस को काफी अच्छी लग रही है।

Survivor Series का आयोजन 21 नवंबर को होगा। 5 ऑन 5 विमेंस एलिमिनेशन मैच में ब्लू ब्रांड की टीम का हिस्सा भी नटालिया हैं। नटालिया से फैंस को इस बार बहुत उम्मीदें हैं। खैर आने वाले समय में जरूर नटालिया को हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया जाएगा। विमेंस डिवीजन में अभी भी काफी अच्छा काम नटालिया कर रही हैं। कुछ समय पहले विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप रन भी नटालिया का शानदार रहा था। हालांकि इंजरी की वजह से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। नटालिया अभी और भी कई नए मुकाम WWE में हासिल करना चाहेंगी। आने वाले समय में वो और भी बड़े इतिहास यहां रच सकती हैं। फैंस भी चाहते हैं कि नटालिया को WWE द्वारा हमेशा पुश दिया जाए। कुछ समय बाद नटालिया किसी टाइटल पिक्चर में भी शामिल हो सकती हैं।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now