Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"जिंदर महल के WWE में काम को देखकर मुझे उनके ऊपर गर्व महसूस होता है"

  • नटालिया ने जिंदर महल की तारीफ की।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

The Calgary Sun को सुपरस्टार नटालिया ने इंटरव्यू दिया। यहां पर नटालिया ने जिंदर महल के बारे में बहुत कुछ बताया। साथ ही ये भी बताया कि क्यों वो जिंदर महल के ऊपर गर्व महसूस करती हैं। नटालिया ने जमकर जिंदर महल की तारीफ की। उन्होंने उनके काम करने के तरीके की बहुत सराहना की। कनाडियन प्रोफेशनल रैसलिंग में एलिट ग्रुप के जिंदर महल और नटालिया हिस्सा है। यहां से एक तरफ नटालिया प्रो रैसलिंग में आज सबसे बेस्ट फीमेल प्रतिद्वंदी है तो वहीं पिछले साल जिंदर महल ने रैंडी ऑर्टन को हराकर इतिहास रच दिया। सिर्फ कनाडा में ही नहीं इन दोनों सुपरस्टार्स को पूरी दुनिया में काफी सफलता मिली है। इन्होंने हर जगह अपने फैंस बनाए,जिनका समर्थन लगातार इन्हें मिलता हैं। नटालिया इससे पहले स्मैकडाउन की चैंपियन भी रह चुकी हैं।

 इंटरव्यू के दौरान नटालिया ने कहा कि,"WWE में ऊपर या नीचे जाने का जिंदर महल को अच्छा अनुभव है। लेकिन जिंदर महल का काम करने का तरीका, रवैया और उनका निश्चय ही उन्हें टॉप पर पहुंचाता हैं। वो जहां पर है एकदम सही हैं। कई लोग बहुत कुछ कहते है, गिराने की कोशिश करते है लेकिन जिंदर महल इससे प्रेरणा लेकर और मेहनत करते है। जिंदर महल के WWE में काम को देखकर मुझे उनके ऊपर गर्व महसूस होता हैं।"


नटालिया और जिंदर महल सुपरस्टार्स शेकअप के बाद  स्मैकडाउन से रॉ में आ गए हैं। WWE यूएस चैंपियन जैफ हार्डी अपनी चैंपियनशिप ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में जिंदर महल के खिलाफ डिफेंड करेंगे। वहीं रॉ में आते ही रोंडा राउजी का साथ नटालिया को मिल गया है। रॉ में आते ही जैफ हार्डी से जिंदर महल यूएस चैंपियनशिप हार गए थे। जिंदर महल रैसलमेनिया में चैंपियन बने थे। अब इसके बाद एक मौका जिंदर महल के पास सउदी अरब में होगा, जहां वो अपनी चैंपियनशिप अपने पास वापस ला सकते हैं। फैंस को अब ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल का इंतजार हैं।

Published 21 Apr 2018, 12:38 IST
Advertisement
Fetching more content...