Create

मौजूदा WWE चैंपियन के टखने की सर्जरी हुई, ट्विटर के जरिए इंजरी पर दिया बहुत बड़ा अपडेट

मौजूदा चैंपियन ने अपनी इंजरी पर दिया अपडेट
मौजूदा चैंपियन ने अपनी इंजरी पर दिया अपडेट

पिछले हफ्ते WWE सुपरस्टार नटालिया (Natalya) को Raw में मैच के दौरान गंभीर चोट लग गई थी। नटालिया ने अब अपनी इंजरी पर खुद अपडेट दिया। दरअसल नटालिया के टखने में चोट लग गई थी और इसके बाद उन्होंने इसकी सर्जरी कराई। नटालिया ने ट्विटर के जरिए बताया कि वो अपने क्रचेस से ठीक हो गई हैं और अब नर्व्ज (तंत्रिकाएं) पर काम कर रही हैं। आपको बता दें कि नटालिया और टमीना के पास इस समय विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हैं और दोनों शानदार काम कर रही हैं।

WWE दिग्गज नटालिया को पिछले हफ्ते Raw में चोट लग गई थी

नटालिया द्वारा दिए गए अपडेट से लग रहा है कि वो जल्द से जल्द रिंग में वापसी कर लेंगी। पिछले हफ्ते Raw में नटालिया और टमीना का मुकाबला डूड्रॉप और ईवा मैरी के साथ हुआ था। इस मैच के बीच में नटालिया के एंकल में चोट लग गई। इसके बाद कुछ देर तक टमीना ने अकेले ही मैच लड़ा। नटालिया इसके बाद बैकस्टेज भी ऑफिशियल्स के सहारे गई थी।

पिछले हफ्ते ही नटालिया ने अपनी सर्जरी करा ली थी और इसके बाद लगातार उन्होंने अपनी इंजरी को लेकर अपडेट दिया। सवाल ये खड़ा हो रहा है कि नटालिया कितने दिन तक रिंग से बाहर रहेंगी। अगर ज्यादा दिन तक वो रिंग से बाहर रहेंगी तो फिर टमीना को इससे नुकसान होगा। टमीना को अपनी चैंपियनशिप छोड़नी पड़ेगी।

वैसे डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि नटालिया कुछ ही हफ्तों के लिए रिंग से बाहर रहेंगी। हालांकि इसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी। सर्जरी के बाद उन्हें काफी दिन सही होने में लग जाएंगे। अब देखना होगा कि वो कब वापसी करेंगी। साल 2021 में WWE ने अभी तक विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर ज्यादा फोकस नहीं किया। इस लिहाज से देखा जाए तो अगर नटालिया ज्याद दिन तक WWE से बाहर रहेंगी तो इससे कुछ फर्क नहीं पड़ेगा।

नटालिया ने पिछले हफ्ते ट्विटर के जरिए कहा था कि वो जल्द से जल्द वापसी करेंगी। इसके अलावा उन्होंने विमेंस डिवीजन को भी चेतावनी दी थी। अब नटालिया को रिंग में फैंस जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। नटालिया कई सालों से WWE में काम कर रही हैं और 1500 से ज्यादा मैच वो यहां लड़ चुकी हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment