Create

WWE दिग्गज ने The Undertaker द्वारा Hall of Fame स्पीच में उनका नाम नहीं लेने को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

अपनी स्पीच में अंडरटेकर ने मिस किया था फोली का नाम
अपनी स्पीच में अंडरटेकर ने मिस किया था फोली का नाम

WWE के दिग्गज सुपरस्टार द अंडरटेकर (The Undertaker) ने अपनी हॉल ऑफ फेम स्पीच के दौरान साथ काम किए तमाम सुपरस्टार्स का नाम लिया था। हालांकि, उन्होंने एक बड़ा नाम मिस किया था जिसे लोगों ने तुरंत नोटिस भी कर लिया था। अंडरटेकर ने अपनी स्पीच में मिक फोली (Mick Foley) का नाम मिस कर दिया था, लेकिन ऐसा लगता है कि फोली ने इस बात को दिल पर नहीं लिया है। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि अपना नाम मिस होने के बावजूद वह दुखी नहीं हैं।

डेडमैन ने अपनी स्पीच में उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा था जिन्होंने उनके करियर के दौरान उनकी मदद की थी। वह विंस मैकमैहन द्वारा हॉल ऑफ फेम में शामिल किए जाने वाले केवल दूसरे व्यक्ति बने हैं। 2009 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने यह उपलब्धि सबसे पहले हासिल की थी। हाल ही में एक पोडकास्ट पर फोली ने तमाम मुद्दों पर बात की है और इस दौरान उन्होंने अंडरटेकर के हॉल ऑफ फेम में शामिल होने पर भी प्रतिक्रिया दी है।

फोली ने कहा, मैं खुद अपनी स्पीच के दौरान अपनी पत्नी का ही नाम भूल गया था तो मैं किसी को लेक्चर नहीं सुना सकता। मैं उन फॉर्मेटिव सालों में वहां नहीं था और अंडरटेकर की स्पीच अधिकतर दोस्ती और समर्थन को लेकर थी। हमारी राइवलरी शानदार थी। उन्होंने रॉक या ऑस्टिन का नाम भी नहीं लिया था जबकि ऑस्टिन के साथ उन्होंने कुछ क्लासिक मैच लड़े हैं। यदि मुझे दुख नहीं हुआ है तो किसी को भी मेरे लिए दुख नहीं होना चाहिए।

youtube-cover

WWE इतिहास में काफी शानदार है अंडरटेकर और फोली की राइलवरी

WWE में अपने बड़े और शानदार करियर के दौरान अंडरेटकर कई बेहतरीन लम्हों के साक्षी रह चुके हैं। हालांकि, एक ऐसा लम्हा है जो अब भी फैंस के दिमाग में बसा हुआ है। King of the Ring 1998 में अंडरटेकर और फोली का हेल इन ए सेल मैच हुआ था। इस मैच को अब तक इसलिए याद किया जाता है क्योंकि अंडरटेकर ने सेल के ऊपर से ही फोली को उठाकर फेंक दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment