WWE न्यूज: पूर्व WWE सुपरस्टार AEW में क्रिस जैरिको के साथ मिलकर लड़ सकता है मैच

क्रिस जैरिको
क्रिस जैरिको

जैसा की आप सभी जानते हैं कि ऑल एलीट रेसलिंग इसी साल अक्टूबर से अपना वीकली टीवी शो TNT नेटवर्क पर शुरू करने जा रहा है।

इस महत्वपूर्ण इवेंट में क्रिस जैरिको दो रहस्यमयी पार्टनर्स के साथ मिलकर कैनी ओमेगा और द यंग बक्स की टीम के खिलाफ सिक्स मैन टैग-टीम मैच लड़ने वाले हैं।

रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर के अनुसार जैरिको के मिस्ट्री पार्टनर्स के लिए जिन नामों की चर्चा हुई, उनमें पैक उर्फ़ नेविल सबसे ऊपर हैं।

हालांकि हाल ही में लीवरपुल में हुए मैच के दौरान पूर्व NXT चैंपियन को लेग इंजरी हो गई है और AEW के डेब्यू शो में उनके आने को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

कोडी रोड्स ने जब जनवरी 2019 में एक नए प्रमोशन AEW को अस्तित्व में लाने की घोषणा की थी, उस वक़्त पैक को AEW रोस्टर का हिस्सा बताया गया था। वह डबल और नथिंग पीपीवी में एडम पेज का सामना करने वाले थे, लेकिन AEW और ड्रैगन गेट के बीच सहमति ना बन पाने के कारण यह मैच नहीं हो सका। आपको बता दें पैक उस वक़्त ड्रैगन गेट प्रमोशन में वर्ल्ड चैंपियन थे।

यह भी पढ़े: क्या रोमन रेंस का नया कैरेक्टर फैंस के सामने जल्द आने वाला है?

दो बार के क्रूजरवेट चैंपियन को Fyter Fest में होने वाले मैच के लिए द लूचा ब्रोज के टैग-टीम पार्टनर के रूप में भी फीचर किया गया, लेकिन एक बार फिर उन्हें मैच कार्ड से हटाया गया।

डेव मैल्टजर के अनुसार क्रिस जैरिको के मिस्ट्री पार्टनर्स पैक हो सकते हैं। जैसा कि हमने बताया कि पैक को लेग इंजरी हुई थी। शुरूआत में लगा कि उन्हें काफी गंभीर इंजरी हुई है लेकिन बाद में यह खुलासा हुआ कि जांघ में केवल जख्म भर हुआ है।

अभी तक यह बात कंफर्म नहीं हो पाई है कि क्या पैक AEW के पहले वीकली टीवी शो में दिखेंगे?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now