Create

WWE 205 Live के नये जनरल मैनेजर का हुआ ऐलान

Sanjay Dutta

WWE क्रूजरवेट चैंपियन एंजो अमोरे के रिलीज़ होने के बाद इस डिवीजन में हड़कंप मच गया था। इस हफ्ते 205 लाइव की शुरुआत डैनियल ब्रायन ने की जहां उन्होंने 205 लाइव के नये जनरल मैनेजर के नाम का खुलासा किया, जो और कोई नहीं बल्कि ड्रेक मेवरिक है, जिन्हें हम रॉकस्टार स्पड के नाम से जानते है। पिछले हफ्ते, डैनियल ब्रायन ने ऐलान किया था कि इस हफ्ते पर्पल ब्रैंड के नये जनरल मैनेजर का ऐलान किया जाएगा और तब से ही इस बात को लेकर ट्विटर पर काफी सारी अटकलें लगाई जा रही थी।

रे मिस्टीरियो, बिली किडमैन, हरिकेन और विलियम रीगल जैसे नामों को इस पद के लिए उछाला जा रहा था लेकिन पूर्व TNA स्टार रॉकस्टार स्पड 205 लाइव की बागडोर संभालने वाले हैं। जिस किसी ने स्पड को TNA में देखा है, वह जानते होंगे कि स्पड माइक पर कितने कारगर है। हालांकि दुर्भाग्य से हम उन्हें रिंग में लड़ते हुए नहीं देख पायेंगे लेकिन 205 लाइव को सुधारने और दर्शक बढ़ाने के लिए शायद उनके जैसे ही किसी की जरूरत थी।

एक असामान्य एंट्रेंस में, डैनियल ब्रायन और स्पड डैनियल ब्रायन के म्यूजिक पर आए और "डैनियल ब्रायन एंड ड्रेक मेवरिक" का ग्राफिक स्क्रीन पर दिखाई दिया। मेवरिक ने तत्काल प्रभाव छोड़ा और 16-मैन टूर्नामेंट का ऐलान किया जिसका फाइनल रैसलमेनिया में होगा। उन्होंने यह भी कहा कि इस मौके के लिए उन्होंने पूरी जिंदगी इंतजार किया था। खैर, हमें इस डिवीजन के भविष्य में ज्यादा वक़्त नहीं क्योंकि इस डिवीजन के नये जनरल मैनेजर ने अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं। अब देखना ये होगा कि वह इस भूमिका को किस तरह से निभाते हैं। 205 लाइव को एक फेरबदल की काफी जरूरत थी और मेवरिक इस पद के लिए उपयुक्त प्रार्थी है। इस नये जीएम ने पहले यूके प्रतियोगी और पूर्व यूनाइटेड किंगडम चैंपियन टायलर बेट को पेश किया, जिसका मतलब है कि आगे 205 लाइव पर और ब्रिटिश रैसलर्स को देख सकते हैं। यह 205 लाइव और क्रूज़रवेट डिवीजन में शामिल सभी लोगों के लिए यह बहुत अच्छी खबर है। लेखक- गैरी कैसिडी, अनुवादक- संजय दत्ता


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...