Create

113 दिन बाद WWE में दिग्गज का चैंपियनशिप रन खत्म, 24 साल के रेसलर ने नया चैंपियन बनकर रचा इतिहास 

WWE NXT को मिले दो नए चैंपियंस
WWE NXT को मिले दो नए चैंपियंस
reaction-emoji
PANKAJ

WWE NXT New Year's Evil काफी शानदार रहा। फैंस को बड़े सरप्राइज भी देखने को मिले। टॉमैसो सिएम्पा (Tommaso Ciampa) को इस एपिसोड में बहुत बड़ा झटका लगा है। 24 साल के ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) ने टॉमैसो सिएम्पा को हराकर NXT चैंपियनशिप हासिल कर ली। अपने करियर में पहली बार ये चैंपियनशिप जीतकर ब्रॉन ब्रेकर ने इतिहास रच दिया है। लगभग 113 दिन बाद सिएम्पा का चैंपियनशिप रन खत्म हो गया है। पिछले साल सितंबर में सिएम्पा ने दूसरी बार NXT चैंपियनशिप हासिल की थी।

WWE सुपरस्टार टॉमैसो सिएम्पा को लगा बड़ा झटका

टॉमैसो सिएम्पा और ब्रॉन ब्रेकर की राइवलरी काफी लंबे समय से चल रही थी। ब्रेकर ने सिएम्पा की हालत जरूर खराब इस राइवलरी में की। कई रिपोर्ट्स में कहा भी गया था कि जल्द ही सिएम्पा का चैंपियनशिप रन खत्म हो सकता है। New Year's Evil शो के मेन इवेंट में सिएम्पा और ब्रेकर के बीच NXT चैंपियनशिप मैच इस बार हुआ।

सिएम्पा और ब्रेकर ने फैंस को अच्छा मैच दिया। ब्रेकर ने इस बार अच्छी चुनौती सिएम्पा को दी। मैच के अंत में ब्रेकर ने सिएम्पा को स्टाइनर रिक्लाइनर में जकड़ते हुए मैच जीत लिया। ये मैच जीतकर ब्रेकर ने NXT चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

NXT के इस शो में कार्मेलो हेज ने भी जबरदस्त काम किया। शुरूआत में ही नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेज और क्रूजरवेट चैंपियन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का आमना-सामना हुआ था। ये चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच दोनों के बीच हुआ था। इन दोनों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन इस मैच में किया। मैच के अंत में कार्मेलो हेज ने रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को टॉप रोप से लेग ड्रॉप देते हुए मैच जीत लिया। चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच जीतकर कार्मेलो हेज भी नए चैंपियन बन गए।

सिएम्पा और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को इस बार बहुत बड़ा झटका लगा है। दोनों का चैंपियनशिप रन खत्म हो गया। सिएम्पा की हार के बारे में किसी ने सोचा नहीं था लेकिन WWE ने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया। ब्रेकर के चैंपियनशिप रन की अब शुरूआत होगी। सिएम्पा NXT के अगले एपिसोड में रीमैच की मांग भी कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फैंस को एक अच्छा मैच फिर से देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...