NXT टेकओवर में एक और बड़ा मैच किया गया शामिल

Enter caption

साल के पहले NXT टेकओवर के बिल्ड-अप के दौरान WWE ने एक और काफी ज़्यादा इंतजार किए जाने वाले सिंगल्स मुकाबले की घोषणा की है। WWE ने मैट रिडल और कैसिस ओह्नो के बीच सिंगल्स मुकाबले को कंफर्म कर दिया है। मैट रिडल और कसिस ओह्नो NXT टीवी पर इस मुकाबले के लिए काफी दिनों से संघर्ष कर रहे हैं।

NXT के गेटकीपर कहे जाने वाले ओह्नो को रिडल ने सिंगल्स मुकाबले के लिए चैलेंज किया था जिसे ओह्नो ने मात्र 6 सेकेंड में गंवा दिया था। इन दोनों रेसलर्स ने 2 जनवरी को एक बार फिर रिमैच में भाग लिया लेकिन एक बार फिर मुकाबले का परिणाम वहीं रहा। रिडल ने एक बार फिर ओह्नो को हराया और उन पर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

इस हफ्ते WWE NXT पर कसिस ओह्नो ने NXT पर नए सुपरस्टार कीथ ली पर विवादित जीत हासिल की ह। इस जीत के कुछ ही क्षणों बाद WWE ने अपने सोशल मीडिया पर यह कंफर्म कर दिया था कि ओह्नो और ली के बीच की ट्रिलोजी आने वाले टेकओवर: फीनिक्स इवेंट पर समाप्त होगी।

'द नॉकआउट आर्टिस्ट' और 'द किंग ऑफ ब्रोस' के बीच होने वाले तीसरी और संभवतः आखिरी बाउट के पूरी तरह से रोमांचक होने की संभावना है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या रिडल यह मुकाबला जीतकर ओह्नो पर 3-0 की बढ़त ले पाएंगे या नहीं।

अगर वह ऐसा करने में सफल रहते हैं तो यह इंडिपेंडेंट सर्किल के अनुभवी रैसलर के खिलाफ उनका परफेक्ट क्लीन स्वीप होगा। NXT टेकओवर: फीनिक्स की तैयारी देखकर लग रहा है कि यह इवेंट काफी शॉलिड होने वाला है और इसके ज़्यादातर मैच भी कंफर्म कर दिए गए हैं। NXT Takeover, 26 जनवरी को होने वाली है जबकि अगली रात रॉयल रंबल होगी। NXT टेकओवर: फीनिक्स के मैचों की पूरी अपडेटेड लिस्ट नीचे देखें।

#1 टॉमैसो सिएम्पा बनाम एलिस्टर ब्लैक- NXT चैंपियनशिप

#2 शायना बैज़लर बनाम बियांका बेलेयर- NXT विमेंस चैंपियनशिप

#3 रिकोशे बनाम जॉनी गर्गानो- NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप

#4 अनडिस्प्यूटेड एरा बनाम वॉर रेडर्स- NXT टैग टीम

#5 मैट रिडल बनाम कैसिस ओह्नो

Get WWE News in Hindi Here