Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Backlash पीपीवी में देखने को मिल सकता है एक और धमाकेदार मैच

SENIOR ANALYST
51   //    04 May 2018, 14:54 IST

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया शो में बैकलैश के मैच कार्ड में एक और संभावित मैच होने की बात कही है। बैकलैश पीपीवी में क्रूजरवेट टाइटल मैच को एड किया जा सकता है।

अगले हफ्ते WWE का चौथा सबसे बड़ा पीपीवी बैकलैश होगा। रैसलमेनिया 34 और ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल पिछले महीने हो चुके है। पिछले हफ्ते ही ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल हुआ था। और अब जल्द ही बैकलैश पीपीवी होगा। रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड के यहां पर मैच होंगे। मैच का शानदार बिल्डअब भी हो चुका है।

WWE बैकलैश पीपीवी के लिए पहले ही 8 मैचों का एलान कर चुका है।

WWE चैंपियनशिप(एजे स्टाइल्स VS नाकामुरा)

रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच(नाया जैक्स VS एलेक्सा ब्लिस)

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच (कार्मेला VS शार्लेट फ्लेयर)

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच (सैथ रॉलिंस VS द मिज)

यूएस चैंपियनशिप मैच (जैफ हार्डी VS रैंडी ऑर्टन)

ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी लैश्ली VS केविन ओवंस, सैमी जेन

रोमन रेंस VS समोआ जो

डेनियल ब्रायन VS बिग कैस

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि WWE हो सकता है कि क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच यहां करा सकता है। ये मैच सैंड्रिक एलेक्जेंर और मर्फी के बीच हो सकता है। हालांकि ये मैच कार्ड में अभी नहीं जुड़ा है लेकिन जल्द ही इसका एलान हो जाएगा।

6 मई को बैलकैश पीपीवी का आयोजन होगा। पहले से ये मैच कार्ड काफी मजबूत है। और अगर ये मैच इस कार्ड में डाल दिया जाएगा तो ये और मजबूत हो जाएगा। अब स्मैकडाउन और रॉ का एपिसोड नहीं होगा तो WWE अपनी ऑफिशियल बेवसाइट पर इसका एलान जल्द कर सकता है। ये मैच पीपीवी का पहला मैच भी हो सकता है। दोनों सुपरस्टार्स काफी मजबूता है। वैसे भी क्रूडरवेट डिवीजन के सभी मैच काफी अच्छे होते है। रैसलमेनिया में भी एक शानदार मैच देखने को मिला था। तो WWE इस मैच को करा कर और रोमांच इस पीपीवी में ला सकता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...