Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीतने के बाद भावुक हुईं नेओमी

  • नेओमी ने अन्य रैसलर्स को दी चेतावनी
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 21:25 IST

एलिमिनेशन चैंबर में आज काफी अच्छे मुकाबले हुए। यहां पर विमेंस चैंपियनशिप का एक शानदार मैच देखने को मिला।  विमेंस चैंपियनशिप के लिए नेओमी और एलैक्सा ब्लिस आमने-सामने थी। इस मैच के शुरूआत में नेओमी पर ब्लिस काफी भारी पड़ रही थी। लेकिन बाद में नेओमी ने शानदार खेल दिखाया। नेओमी ने इतिहास रचते हुए पहली बार विमेंस चैंपियनशिप का टाइटल अपने नाम किया।
चैंपिय़नशिप जीतने के बाद अब वो सीधे रैसलमेनिया में खिताब के लिए लड़ेंगी। मैच जीतने के बाद नेओमी ने जश्न मनाया। जीतने की खुशी के कारण वो कुछ बोल भी नहीं पा रही थी। नेओमी ने अपने पति जिम्मी उसेव के साथ जबरदस्त जश्न मनाया। दोनों की खुशी देखते ही बन रही थी। नेओमी के पति जिम्मी भी नेओमी की जीत पर काफी खुश दिखाई दिए। चैंपियनशिप मैच जीतने के बाद नेओमी काफी भावुक भी दिखाई दी। अपने पति से गले मिलने के बाद उनके आंखों में आंसू साफ नजर आ रहे थे। नेओमी की जीत के बाद उनको बधाईयों का तांता लग गया। सोशल मीडिया पर उन्हें सभी सुपरस्टार ने बधाई दी। वैसे इस मैच से पहले उम्मीद ये ही लगाई जा रही थी कि, ये मैच नेओमी ही जीतेंगी, क्योंकि WWE उन्हें लंबा पुश देना चाहता था। और अब नेओमी का फ्यूचर WWE के लिए काफी शानदार है।
मैच के बाद नेओमी टॉकिंग स्मैक के शो में भी आई। यहां उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की। साथ ही साथ उन्होंने साथी रैसलर्स को चेतावनी भी दी। उनका कहना था कि, मैंने इस टाइटल को जीतने के लिए काफी मेहनत की। करीब 8 साल मैंने यहां तक पहुंचने के लिए लगा दिए। अब मुझसे ये टाइटल छीनने के लिए जो भी रैसलर आएगा उसके लिए इतना आसान नहीं होगा। मैं ऐसा नहीं होने दूंगी। क्योंकि मैंने खुद के लिए काफी मेहनत की है। इस शो में नेओमी ने रीमैच के लिए भी बात की। उनका कहना था कि, वो इसके लिए तैयार है। उनसे आसानी से ये टाइटल अब कोई नहीं छीन सकता है। मैं सब कुछ दांव पर लगा दूंगी इस टाइटल के लिए।


Published 13 Feb 2017, 12:13 IST
Advertisement
Fetching more content...