Create

WWE न्यूज़: WrestleMania में होने वाले ट्रिपल एच vs बतिस्ता के मैच में एक बड़ी शर्त जोड़ी गई

Enter caption
Kshitij Gupta

आज हुई रॉ में ट्रिपल एच ने रैसलमेनिया में होने वाले अपने और बतिस्ता के मैच के लिए बतिस्ता की कुछ डिमांड्स सभी के सामने रखीं। ट्रिपल एच ने कहा कि यदि वे बतिस्ता के खिलाफ रैसलमेनिया में हार जाते हैं तो वे रिटायरमेंट ले लेंगे या दूसरे शब्दों में कहें तो उनका करियर खत्म हो जाएगा।

ट्रिपल एच ने आज हुई रॉ में बतिस्ता के खिलाफ एक जबरदस्त लेकिन दिल दहला देने वाला प्रोमो दिया। उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा कि वे इस मैच के लिए अपना करियर दांव पर लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि रैसलमेनिया में हमें इन दो दिग्गजों के बीच जो फ्यूड देखने को मिलने वाली है असल में वो फ्यूड रिक फ्लेयर के रॉ में 70वें जन्मदिन को सेलेब्रेट करने के दौरान शुरू हुई थी। रिक फ्लेयर जो कि बतिस्ता के मेंटॉर भी रह चुके हैं। बतिस्ता ने उनके जन्मदिन वाली रॉ में रिक फ्लेयर पर जबरदस्त हमला किया था और इतना ही नहीं बतिस्ता ने कैमरामैन की भी धुनाई कर दी थी।

इन सब से ट्रिपल एच काफी नाराज़ हुए थे लेकिन इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तब हुई, जब बतिस्ता ने इस रॉ के बाद अगली रॉ में एक वीडियो द्वारा ट्रिपल एच के लिए संदेश भेजा कि वो ट्रिपल एच के खिलाफ रैसलमेनिया में मैच लड़ना चाहते हैं।

बतिस्ता ने उसी रॉ के एपिसोड में वापसी की थी, जिसमें रोमन रेंस भी अपनी ल्यूकेमिया बीमारी से उबरने के बाद वापसी कर रहे थे। अचानक हुई इस घटना ने सभी दर्शकों का ध्यान बतिस्ता की तरफ कर दिया।

शायद ये ट्रिपल एच के शानदार करियर का आखिरी मैच हो सकता है और बतिस्ता से हार जाने के बाद ट्रिपल एच सक्रिय प्रतियोगिता से बाहर हो सकते हैं और फिर अपना पूरा ध्यान अपने बैकस्टेज रोल पर लगा सकते हैं। आपको बता दें कि ट्रिपल एच ने बतिस्ता को कभी भी बीट नहीं किया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...