Create

WrestleMania 38 के लिए WWE ने बहुत बड़े टैग टीम मैच का किया ऐलान, 4 दिग्गज रिंग में मचाएंगे धमाल

WWE WrestleMania 38 में होगा धमाकेदार टैग टीम मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में होगा धमाकेदार टैग टीम मुकाबला

WWE WrestleMania 38 का आयोजन 2 और 3 अप्रैल को होगा। मैच कार्ड में कई शानदार मुकाबले जुड़ चुके हैं। एक और टैग टीम मैच का ऐलान WWE ने कर दिया है। जेवियर वुड्स (Xavier Woods) और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) का मुकाबला शेमस (Sheamus) और रिज हॉलैंड (Ridge Holland) के साथ होगा। कुछ ही समय पहले इनकी राइवलरी शुरू हुई थी। अब मेगा इवेंट में इनके बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। फैंस को इस मैच में काफी मजा आएगा।

WWE ने शानदार टैग टीम मुकाबले का किया ऐलान

कुछ हफ्ते पहले रिज हॉलैंड ने ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बिग ई को सुपलेक्स दिया था। बिग ई की इस दौरान गर्दन टूट गई थी और वो एक्शन से बाहर हो गए। कोफी किंग्सटन इसके बाद अकेले पड़ गए थे। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जेवियर वुड्स ने शानदार वापसी की और मैच जीता। WWE ने अपनी वेबसाइट के जरिए इस मैच का ऑफिशियल ऐलान अब कर दिया है। ये टैग टीम मैच 2 अप्रैल को नाईट 1 में होगा।

वैसे इस मैच में काफी तगड़ा एक्शन देखने को मिलेगा। उम्मीद के मुताबिक कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स इस मैच में जीत हासिल कर लेंगे। कोफी और जेवियर को शेमस से सतर्क रहना पड़ेगा क्योंकि वो अपने अनुभव का इस मैच में अच्छा इस्तेमाल करेंगे।

खैर WrestleMania 38 में इस बार फैंस को धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। 2 दिन के इस मेगा इवेंट के लिए WWE ने कई बड़े मैचों का ऐलान किया हैं। फैंस को इस मेगा इवेंट में बड़ा सरप्राइज भी देखने को मिलेगा। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच इस इवेंट में टाइटल vs टाइटल मैच होगा। इस मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच भी ड्रीम मुकाबला फैंस को देखने को मिलेगा। रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर भी एक्शन में नजर आएंगी। बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच भी मुकाबला होगा। इसके अलावा भी कुछ बड़े चैंपियनशिप मुकाबले देखने को मिलेंगे। इस मेगा इवेंट के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा। आने वाले कुछ दिनों में और भी बड़े मुकाबलों का ऐलान किया जा सकता हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment