Create

रोमन रेंस से 18 सेकेंड्स में हारने वाले WWE सुपरस्टार को मिला चैंपियनशिप मैच, Day 1 में होगा धमाकेदार मुकाबला

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते हुआ बड़ा मैच
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते हुआ बड़ा मैच

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में कुछ हफ्ते पहले सिर्फ 18 सेकेंड्स में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ सैमी जेन (Sami Zayn) को हार मिल गई थी। यूनिवर्सल चैंपियन तो वो नहीं बन पाए लेकिन अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जरूर बन सकते हैं। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में आईसी चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए 12 डेज ऑफ क्रिसमस गौंटलेट मैच रखा गया था। इस मैच के विजेता अंत में सैमी जेन बने। सैमी जेन अब डे 1 (Day 1) पीपीवी में मौजूदा आईसी चैंपियन नाकामुरा को चुनौती देंगे।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने SmackDown में जीता बड़ा मैच

दरअसल 12 डेज ऑफ क्रिसमस गौंटलेट मैच का ऐलान पिछले हफ्ते कर दिया गया था। ब्लू ब्रांड का इस हफ्ते का एपिसोड पहले से टेप किया गया था। इस मैच का रिजल्ट भी पहले ही लीक हो गया था। इस गौंटलेट मैच में ब्लू ब्रांड के बड़े सुपरस्टार्स ने इस बार हिस्सा लिया था। दरअसल इस मैच में एक-एक कर के सभी सुपरस्टार्स ने एंट्री की और एलिमिनेट होते चले गए।

मैच में हिस्सा लेने वाले आखिरी सुपरस्टार सैमी जेन थे। सैमी जेन के सामने रिकोशे खड़े हुए थे। रिकोशे काफी थक चुके थे और इसका फायदा सैमी जेन ने उठाया। रिकोशे ने भी सैमी जेन को अच्छी चुनौती दी। मैच के अंत में रिकोशे शूटिंग स्टार प्रेस देने सैमी जेन को गए लेकिन सैमी जेन ने अपने आप को बचा लिया था। सैमी जेन ने इसके बाद रिकोशे को शानदार हैलुवा किक हिट किया और पिन करते हुए ये मैच जीत लिया।

Day 1 पीपीवी के लिए सैमी जेन और नाकामुरा के बीच WWE द्वारा इस चैंपियनशिप मैच को तय कर दिया गया है। इस बार टाइटल में बदलाव भी देखने को मिल सकता है। सैमी जेन इस बार नए आईसी चैंपियन बन सकते हैं। पिछले कुछ हफ्तों से रेसलिंग वर्ल्ड में काफी चर्चा का विषय सैमी जेन बने हुए है। रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में उन्हें लैसनर की वजह से हार मिली। लैसनर ने इसके अगले हफ्ते फिर से सैमी जेन के ऊपर अटैक किया था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment