WWE Draft 2023 का हिस्सा बनने वाले फेमस Superstar ने चैंपियन को चैलेंज करने के दिए संकेत, Backlash के बाद दुश्मनी होगी शुरू?

Ujjaval
WWE Backlash 2023 के बाद ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी की दुश्मनी शुरू हो सकती है
WWE Backlash 2023 के बाद ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी की दुश्मनी शुरू हो सकती है

Backlash 2023: WWE ड्राफ्ट (Draft 2023) द्वारा ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) को स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड में शामिल किया गया था। फैंस उनके मेन रोस्टर डेब्यू के लिए उत्साहित नज़र आ रहे हैं। अब वॉलर ने चैंपियनशिप मैच लड़ने के संकेत दिए हैं। बैकलैश (Backlash 2023) में हुए यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच के बाद ग्रेसन ने चैंपियनशिप के साथ तस्वीर पोस्ट की।

ग्रेसन वॉलर ने NXT में जबरदस्त काम किया था और अपने हील कैरेक्टर की वजह से वो हमेशा ही चर्चा का विषय रहे हैं। ऑस्टिन थ्योरी ने Backlash 2023 में ब्रॉन्सन रीड और बॉबी लैश्ले को हराकर यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन रखा। ग्रेसन ने अपनी एक फोटो पोस्ट की और इसमें उनके हाथ में यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल दिख रहा है।

आप नीचे ग्रेसन वॉलर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को देख सकते हैं:

असल में यह एक एडिट की गई फोटो है। हालांकि, उन्होंने संकेत दे दिए हैं कि अब SmackDown में वो ऑस्टिन थ्योरी के साथ अपनी दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं। थ्योरी और वॉलर दोनों ही काफी अच्छे हील हैं और WWE में अमूमन हील बनाम हील की दुश्मनी देखने को नहीं मिलती है। WWE इस बार बड़ा जोखिम उठाकर दोनों हील स्टार्स को स्टोरीलाइन में आमने-सामने ला सकता है। उन्हें इन-रिंग एक्शन और खास तौर पर प्रोमो सैगमेंट्स में देखना खास रहेगा।

WWE Backlash 2023 में Austin Theory ने विवादित तरीके से जीता मैच

ऑस्टिन थ्योरी, बॉबी लैश्ले और ब्रॉन्सन रीड के बीच एक जबरदस्त यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच हुआ। इस ट्रिपल थ्रेट मैच में फास्ट पेस एक्शन देखने को मिला। लगातार सुपरस्टार्स की ओर से तगड़े मूव्स का उपयोग हुआ। अंत में बॉबी लैश्ले ने ब्रॉन्सन रीड पर स्पीयर लगा दिया था और इसी बीच थ्योरी ने एंट्री की।

उन्होंने बॉबी लैश्ले को रिंग के बाहर कर दिया और खुद रीड को पिन करते हुए बड़ी जीत अपने नाम की। देखकर लग रहा है कि थ्योरी और लैश्ले की दुश्मनी अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है। ग्रेसन ने भी थ्योरी के खिलाफ मैच के संकेत दे दिए हैं। देखना होगा कि स्टोरीलाइन किस ओर जाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now