Create

WWE दिग्गज के डेब्यू और नया चैंपियन मिलने के बावजूद AEW को हुआ नुकसान, Dynamite की रेटिंग्स ने दिया झटका

दोबारा अपने भाई के साथ होने के लिए जैफ हार्डी ने किया AEW डेब्यू
दोबारा अपने भाई के साथ होने के लिए जैफ हार्डी ने किया AEW डेब्यू
reaction-emoji
Neeraj Pandey

AEW Dynamite ने इस हफ्ते एक बड़ा टाइटल चेंज किया और साथ ही जैफ हार्डी (Jeff Hardy) का डेब्यू भी कराया, लेकिन इन सबके बावजूद AEW व्यूवरशिप को गिरने से नहीं बचा सकी। पिछले हफ्ते की Dynamite एपिसोड को 966,000 लोगों ने देखा था तो वहीं इस हफ्ते के एपिसोड में दो प्रतिशत का नुकसान हुआ है। इस हफ्ते 945,000 लोगों ने शो को देखा। हालांकि, AEW ने की डेमोग्राफिक (18-49) में 12 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हासिल की है।

इस हफ्ते की Dynamite का कार्ड काफी बेहतरीन था। मेन इवेंट में स्कॉर्पियो स्काई और सैमी गुवेरा के बीच TNT चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच के लिए रिंग के बगल में कई दिग्गज मौजूद थे जिनमें से एक अमेरिकन टॉप टीम के पूर्व UFC फाइटर पेज वैन्जैंट भी थी जिन्होंने टे कोंटी पर हमला करने के बाद अपना AEW कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

AEW Dynamite last night on TBS:945,000 viewersP18-49: 0.40 (516,000)Compared to last week, up 12% in P18-49, down 2% in total viewership.📊 Daily TV ratings reports, more demos & analysis: patreon.com/wrestlenomics https://t.co/98ChsZaWIT

क्रिस जैरिको ने Revolution में एडी किंग्सटन के खिलाफ मिली हार के बारे में बात करते हुए शो की शुरुआत की थी। WWE से रिलीज होने के बाद जैफ हार्डी ने तीन महीने के लंबे इंतजार के बाद अपना AEW डेब्यू भी किया। उन्होंने अपने डेब्यू में अपने भाई मैट, स्टिंग और डार्बी एलिन को बचाया।

AEW Dynamite में अगले हफ्ते क्या होने वाला है?

Dynamite के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए फिलहाल ज्यादा कुछ कंफर्म नहीं हो सका है क्योंकि Rampage का शो होना अभी बाकी है। हालांकि, एक चीज साफ हो चुकी है कि थंडर रोसा एक बार फिर से ब्रिट बेकर को विमेंस वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करेंगी। Dynamite में एलिमिनेटर मुकाबले में जीत हासिल करके उन्होंने अगले हफ्ते के लिए टाइटल शॉट हासिल किया था।

अगले हफ्ते के लिए एक और मैच कंफर्म हुआ है जो TNT चैंपियनशिप के लिए लड़ा जाएगा। नए चैंपियन स्कॉर्पियो स्काई और Revolution विजेता के फेस रहे वॉर्डलॉ के बीच यह मैच लड़ा जाएगा।


Edited by Ankit Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...