Create
Notifications

WWE से Roman Reigns के ब्रेक लेने को लेकर आया अहम अपडेट, फैंस के लिए बड़ी राहत?

WWE में रोमन रेंस लगातार दिखाई देने वाले हैं
WWE में रोमन रेंस लगातार दिखाई देने वाले हैं
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, कुछ समय पहले खबरें सामने आई थी कि मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन 2 महीने तक ब्रेक पर रहेंगे। हालांकि, अब जाकर इस परिस्थिति पर सही तरह से जानकारी मिली है और फैंस को जरूर खुश होना चाहिए।

WWE दिग्गज रोमन रेंस सिर्फ लाइव इवेंट्स से ब्रेक ले रहे हैं

रोमन रेंस ने कुछ समय पहले एक लाइव इवेंट के दौरान प्रोमो कट किया था। उन्होंने इस दौरान अपने करियर की नई शुरुआत को लेकर चर्चा की थी। इसके बाद से फैंस को लग रहा था कि शायद वो WWE से जाने का निर्णय ले रहे हैं। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं है। बाद में बताया गया कि रेंस ने WWE के साथ एक बड़ी डील साइन की है।

इसके अनुसार रोमन रेंस लाइव इवेंट्स में कम लड़ेंगे। उस समय पर खबरें नहीं रुकी और बताया गया कि रेंस 2 महीने के लिए ब्रेक पर जा रहे हैं। वो इस दौरान सिर्फ प्रीमियम लाइव इवेंट्स का हिस्सा बनेंगे। कई लोग इस चीज़ से काफी ज्यादा निराश थे क्योंकि रेंस कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।

कुछ समय पहले एंड्रू जैरियन ने एक बड़ी खबर दी। उनके अनुसार रेंस सिर्फ लाइव इवेंट्स से ब्रेक ले रहे हैं। वो लगातार टीवी और प्रीमियम लाइव इवेंट्स में नजर आएंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा,

"मैंने WWE में किसी से रोमन रेंस और उनके शेड्यूल को लेकर बात की है। रोमन रेंस लंबे समय तक ब्रेक पर नहीं रहेंगे। वो प्रीमियम लाइव इवेंट्स और टीवी पर दिखाई देंगे। यह बदलाव सिर्फ छोटे मार्केट्स में होने वाले लाइव इवेंट्स के लिए है। इसी वजह से रोमन रेंस ने ट्रेंटन के फैंस के लिए भावुक प्रोमो कट किया था।"
Spoke to someone over at WWE regarding Roman & his schedule moving forward.It's not expected for Roman to take extended time off. He will be on PLEs & TV. The only change will be with smaller market house show, which is why he showed his gratitude to the fans in Trenton NJ. https://t.co/Pjnb9nopkc

इस खबर ने सही मायने में रोमन रेंस के फैंस को खुश कर दिया होगा। रेंस के बिना WWE को देखना काफी मुश्किल रहता। हालांकि, अब हर हफ्ते उन्हें टीवी पर देखने का मौका मिलेगा और यह अच्छी चीज़ है। इस ट्वीट से यह बात भी साफ हुई कि ट्राइबल चीफ सिर्फ छोटे लाइव इवेंट्स में दिखाई नहीं देंगे। अगर किसी बड़े शहर में इवेंट हुआ तो वो जरूर हिस्सा लेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now