Create
Notifications

पूर्व WWE Superstar की AEW में बुकिंग को लेकर दिग्गज ने उठाए गंभीर सवाल, हाल ही में हुआ था डेब्यू

AEW Rampage में कीथ ली ने हासिल की थी जीत
AEW Rampage में कीथ ली ने हासिल की थी जीत
Neeraj
visit

रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने हाल ही में AEW Rampage में कीथ ली (Keith Lee) की बुकिंग को लेकर आलोचना की है। शुक्रवार की रात को हुए शो में ली ने QT Marshall के खिलाफ मैच लड़ा था। आराम से मैच जीतने के बाद ली ने मार्शल के साथी आरोन सोलो (Aaron Solow) और निक कोमोरोटो (Nick Comoroto) को भी पीटा।

कुछ देर बाद FTW चैंपियन रिकी स्टार्क्स और पावरहाउस हॉब्स भी रिंग की ओर आए और उन्होंने पूर्व NXT चैंपियन पर हमला किया। सैगमेंट समाप्त होने तक हॉब्स ने ली को चित करने के बाद अपना दबदबा दिखाया। स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के शो में बात करते हुए डच मैंटेल ने ली की बुकिंग पर नाराजगी जाहिर की है।

उन्होंने कहा, रिकी और हॉब्स आए और उन्होंने ली को चित कर दिया और मैं सोच में पड़ गया। वे कीथ ली को आगे बढ़ाना चाहते थे, लेकिन वह सबसे बड़े हैं। उन्हें इस तरह के हाल में पहुंचाना उन्हें आगे बढ़ाना नहीं है। मुझे नहीं लगता कि उन्हें कभी उनके साथ ऐसी चीज करनी चाहिए।

AEW Rampage में अगले हफ्ते करनी चाहिए थी हॉब्स को ली की पिटाई- मेंटल

#TeamTaz with the assault on @RealKeithLee after the bell! Watch #AEWRampage on TNT right now! https://t.co/eFjJpMowiC

आगे अपनी बात समझाते हुए मेंटल ने कहा कि कीथ ली को चित करने की बजाय लोगों को केवल उन्हें घूरने की जरूरत थी। मेंटल के मुताबिक ली की पिटाई को अगले हफ्ते के लिए बचाकर रखा जाना चाहिए था जिससे की राइवलरी को और मजबूत बनाया जा सके।

उन्होंने कहा, मैं कीथ ली को इस हालत में पहुंचाना पसंद नहीं करता। मेरे हिसाब से पावरहाउस हॉब्स वहां जाकर केवल ली को घूरते और चेहरे से स्टोरी बताने की कोशिश करते। अब आपके पास वापस आने के लिए कुछ नहीं बचा है क्योंकि आप जान गए हैं हॉब्स उनके पीछे पड़े हैं। यदि आप पिटाई वाली चीज अगले हफ्ते करते तो एक और हफ्ता अच्छा बना सकते थे।

Edited by Ankit Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now