Create

"वो Brock Lesnar और Roman Reigns के साथ रिंग में उतरने के काबिल नहीं" - WWE के दिग्गज ने बड़े Superstar को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE के दिग्गज ने थ्योरी को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE के दिग्गज ने थ्योरी को लेकर दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Neeraj sharma

Theory: WWE में इस समय थ्योरी (Theory) को इस समय बहुत बड़ा पुश मिल रहा है और वो कुछ समय पहले ही मिस्टर Money in the Bank बने हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में थ्योरी की भिड़ंत सिंगल्स मैच में मैडकैप मॉस (Madcap Moss) से हुई, जिसमें थ्योरी को हार झेलनी पड़ी।

आपको याद दिला दें कि मैच के बाद मिस्टर Money in the Bank ने द उसोज़ पर तंज कसे, जिस कारण सैमी जेन ने बाहर आकर उन्हें कन्फ्रंट भी किया। वहीं द उसोज़ भी जेन के साथ खड़े नजर आए।

अब कंपनी में मैनेजर रह चुके डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने कहा है कि थ्योरी की हालिया बुकिंग को देखते हुए उन्हें भविष्य में कुछ खास होता दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी व्यक्ति उन्हें उतना मजबूत नहीं मानता जिससे उन्हें रिंग में रोमन रेंस या ब्रॉक लैसनर के साथ उतारा जा सके।

मैंटेल ने कहा,

"अभी Money in the Bank ब्रीफ़केस उनके पास है, लेकिन कोई उन्हें उतना ऊंचा दर्जा नहीं देता, जिससे उन्हें रिंग में रोमन रेंस या ब्रॉक लैसनर के सामने उतारा जा सके। ये तभी संभव है जब कोई अन्य सुपरस्टार उनकी पीट-पीटकर बुरी हालत कर चुका हो और थ्योरी मौके का फायदा उठाकर ब्रीफ़केस को कैशइन करें। मुझे उनकी स्टोरीलाइन का कोई भविष्य नजर नहीं आ रहा। मुझे लगता है कि वो बड़े स्टार बन सकते हैं, लेकिन उन्हें समय के महत्व को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ना होगा।"

youtube-cover

डच मैंटेल मानते हैं कि मैडकैप मॉस और थ्योरी WWE में बड़े सुपरस्टार्स बनेंगे

डच मैंटेल मानते हैं कि मैडकैप और थ्योरी का WWE में भविष्य सुरक्षित नजर आ रहा है। उन्होंने क्रिएटिव टीम की तारीफ करते हुए कहा,

"मैं इस समय कुछ समझ नहीं पा रहा हूं क्योंकि मुझे इस सबका मतलब ही समझ नहीं आ रहा। मुझे ये जानकर बहुत खुशी हुई कि मैडकैप मॉस और थ्योरी को बड़े सुपरस्टार्स के रूप में तैयार किया जा रहा है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...