Create

6 फुट लंबे भारतीय WWE Superstar की ब्रहाम्स्त्र मूवी ने पहले दिन इतिहास रचते हुए कई रिकॉर्ड तोड़े, अक्षय कुमार-सलमान खान की फिल्मों को पीछे छोड़ा

WWE
भारतीय WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर की फिल्म हाल ही में हुई है रिलीज
मयंक मेहता

Saurav Gurjar: भारतीय WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर उर्फ सांगा (Saurav Gurjar aka Sanga) की फिल्म ब्रहाम्स्त्र हाल ही में 9 सितंबर को रिलीज हुई और इस मूवी ने पहले दिन कमाई के मामले में इतिहास रचते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभा रहे हैं, तो सौरव गुर्जर विलन की भूमिका में नजर आए हैं।

9 सितंबर को रिलीज हुई इस मल्टी स्टार फिल्म ने पहले दिन भारत में 37 करोड़ और Worldwide 75 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए बहुत बड़े रिकॉर्ड्स को तोड़ा है। आपको बता दें कि ब्रह्मस्त्र इस साल पहले दिन भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और इसने कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया को पीछ़े छोड़ा।

इसके अलावा Worldwide के मामले में यह दूसरे नंबर पर आ गई है। पहले नंबर पर आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान है, जिसने 76.2 करोड़ रुपये की कमाई थी। इसके अलावा इस फिल्म ने सलमान खान की सुल्तान को भी पीछे छोड़ा है, जिसकी कमाई पहले दिन 71 करोड़ की कमाई रही थी। साथ ही पिछले साल आई अक्षय कुमार की सूर्यवंशी (26.29 करोड़) के बाद यह पहली फिल्म है जिसने पहले दिन इतनी कमाई की। सांगा और रणबीर कपूर की फिल्म ने इसे भी पछाड़ दिया है।

इस फिल्म में सांगा के किरदार की बात की जाए, तो मुख्य रूप से एक विलन हैं और मौनी रॉय के साथ दिखाई दिए। वो मुख्य हीरो से ब्रहाम्स्त्र का तुकड़े लेने की कोशिश करते हैं। उन्होंने अपने किरदार से सभी को काफी ज्यादा प्रभावित किया। सौरव गुर्जर के अलावा अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का भी फिल्म में कैम्यो है।

WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर लगातार कर रहे हैं अपनी फिल्म को प्रमोट

आपको बता दें कि सौरव गुर्जर जरूर भारत में नहीं है, लेकिन वो फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और लगातार वीडियो भी पोस्ट कर रहे हैं। फैंस भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित थे और उन्होंने बिल्कुल भी निराश नहीं किया।

सौरव गुर्जर इस समय WWE में शानदार काम कर रहे हैं और NXT 2.0 ब्रांड का हिस्सा बने हुए हैं और काफी समय से उन्हें हार भी नहीं मिली है। पिछले कुछ हफ्तों से जरूर उन्होंने कोई मैच नहीं लड़ा है, लेकिन फिर भी अलग-अलग सैगमेंट्स का हिस्सा वो बन रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...