Create

पूर्व चैंपियन का मैच देखकर गदगद हुए WWE दिग्गज जॉन सीना, बैकस्टेज बांधे तारीफों के पुल

जॉन सीना ने पूर्व चैंपियन के मैच को लेकर कही बड़ी बात
जॉन सीना ने पूर्व चैंपियन के मैच को लेकर कही बड़ी बात

हाल ही में हुए लाइव इवेंट मैच में सैमी जेन (Sami Zayn) का मुकाबला फिन बैलर (Finn Balor) के साथ हुआ था। इस मैच को देखकर WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) बहुत खुश हुए और बैकस्टेज उन्होंने सैमी जेन की जमकर तारीफ की। सैमी जेन ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बड़ा बयान दिया। WWE ने फोर्ट म्येर में सुपरशो रखा था और ओपनिंग मैच में सैमी जेन और बैलर का मुकाबला हुआ। जॉन सीना ने भी इस शो में हिस्सा लिया था।

WWE के सुपरशो में जॉन सीना ने भी लड़ा मैच

जॉन सीना ने जब से वापसी की वो लगातार फैंस के बीच बने हुए है। लाइव शो से ज्यादा वो हाउस शो में हिस्सा ले रहे हैं। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन ऑफ एयर जाने के बाद सीना ने मैच लड़ा। इस बार सुपरशो में बैकस्टेज से सीना ने जेन और बैलर का मैच देखा। जेन ने खुलासा किया कि उनका मैच देखकर सीना खुशी से 'पागल' हो गए। सीना ने मैच की क्वालिटी की जमकर तारीफ की।

जेन ने ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी और कहा कि शो से जाने के बाद उन्हें काफी अच्छा महसूस हो रहा था। सीना ने जो भी शब्द सैमी जेन को कहे वो उनके लिए बहुत शानदार थे।

बैलर के साथ हुए मैच में जरूर सैमी जेन की हार हो गई लेकिन सीना की तारीफ उनके लिए बहुत जबरदस्त रही। इस इवेंट में काफी मैचों का आयोजन WWE ने किया था। शो के मेन इवेंट में सिक्स मैन टैग टीम मैच हुआ। जॉन सीना ने रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ रोमन रेंस और द उसोज का मुकाबला किया। सीना की टीम ने धमाकेदार इस मैच में जीत हासिल की।

SummerSlam में जॉन सीना का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के साथ होगा। इस राइवलरी को अभी तक शानदार अंदाज में WWE ने बिल्ड किया। लाइव इवेंट के जरिए भी लगातार इस मैच का प्रमोशन किया जा रहा है। हालांकि इस मैच में बदलाव भी देखने को मिल सकता है। फिन बैलर इस मैच में एंट्री कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment