Create
Notifications

WWE न्यूज़: जॉन सीना NBC के SNL की मेजबानी करेंगे

सुर्यकांत त्रिपाठी
visit

WWE में जॉन की गैरमौजूदगी का सीना को काफी फायदा हो रहा है और अब वे हल्क हॉगन और ड्वेन "द रॉक" जॉनसन के नक्शे कदम पर चलते सैटरडे नाईट लाइव की मेजबानी करनेवाले तीसरे रैसलर होंगे। ट्विटर के जरिये सीना ने इस बात की पुष्टि की:

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब सीना इस शो का हिस्सा हैं, इसके पहले वे साल 2009 में शो के ओपन स्केच का हिस्सा थे। सीना वहाँ पर सिक्योरिटी गार्ड का रोल निभा रहे थे और होस्ट ट्रेसी मॉर्गन को रोकने के चक्कर में नॉक आउट हो गए। इसी साल सीना ने ESPY अवार्ड्स की मेजबानी भी की थी। WWE से दूर रहने के इस समय में सीना ने कई मूवी रोल के लिए भी करार किया है। अपनी गैर रैसलिंग प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए सीना वापस एक और छुट्टी ले सकते हैं। SNL ने भी सीना की बात में हामी भरते हुए ये ट्वीट किया:

खबर ये है कि सीना एयर मैकमैहन के बीच तनाव है और शायद सीना इस बात को लेकर खफा हैं कि काम के प्रति उनके समर्पण को कंपनी ने हल्के में ले लिया है। इसी वजह से मैकमैहन रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर के खिलाफ मैच की प्लानिंग सीना के बिना प्लानिंग करने लगे हैं। सीना WWE में 25 दिसंबर को मैडिसन स्क्वायर गार्डन में डीन एम्ब्रोज़ और एजे स्टाइल्स के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में वापसी करेंगे। लेकिन लाइव टीवी पर सीना की वापसी को लेकर कुछ पक्का नहीं है। अफवाहें हैं कि वे रॉयल रम्बल में दिख सकते हैं। अभी सीना और मैकमैहन के बीच कड़वाहट है इसलिए हम उम्मीद कर रहे हैं कि सीना WWE के बाहर काम पर ज्यादा ध्यान देंगे। ये रही SNL पर जॉन सीना और ट्रेसी मॉर्गन के बीच हुई झड़प का वीडियो:

youtube-cover

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now