Create

"मैं एक और चैंपियनशिप मैच के लिए तैयार हूं" - WWE दिग्गज का बहुत बड़ा बयान

वापसी पर कई ड्रीम मुकाबले लड़ सकती हैं लीटा
वापसी पर कई ड्रीम मुकाबले लड़ सकती हैं लीटा
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE हॉल ऑफ फेमर लीटा (Lita) ने कहा है कि यदि उन्हें मौका मिलता है तो वह एक और टाइटल रन के लिए तैयार हैं। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) प्रीमियम लाइव इवेंट में लीटा ने बैकी लिंच (Becky Lynch) को RAW विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन टाइटल जीतने में असफल रही थीं। वह चार बार की WWE विमेंस चैंपियन हैं और उन्हें सबसे महान महिला रेसलर्स में से एक माना जाता है।

कोरी ग्रेव्स के साथ बातचीत करते हुए लीटा ने खुलासा किया है कि लिंच के खिलाफ हार के बाद वह क्या कर रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि WWE उन्हें रिंग में वापस बुलाने पर विचार करेगी तो वह वापसी के लिए तैयार हैं और वह पांचवीं बार चैंपियन बनना पसंद करेंगी।

उन्होंने कहा, मैं वर्कआउट पर काफी ध्यान देती हूं। निश्चित तौर पर Rumble के लिए बुलावा मिलने के बाद मैंने कड़ी मेहनत शुरु कर दी थी। मैंने निश्चित किया था मेरे शरीर को अच्छा फील हो सके। मैं एक्टिव तौर पर चैंपियनशिप के लिए ट्रेनिंग नहीं करना चाहती हूं, लेकिन मुझे पता है कि WWE किस तरह काम करती है और आपको कभी भी अचानक बुलावा आ सकता है। मैं चाहती हूं कि मुझे तैयारी करने के लिए थोड़ा अधिक समय मिला होता। यदि मुझे पांचवां टाइटल जीतने का मौका मिलता है तो मैं तैयार हूं।

भविष्य में इन WWE विमेंस सुपरस्टार्स से भिड़ना चाहती हैं लीटा

We never thought we'd see @AmyDumas in competition like this again! #WWEChamber https://t.co/sNNla5h10j

वर्तमान रोस्टर में मौजूद कई महिला रेसलर्स ने लीटा को रेसलिंग करते हुए देखकर प्रेरणा ली है। बैकी लिंच भी उनमें से एक थीं और उन्होंने अपना ड्रीम मुकाबला हाल ही में लड़ा था। एक इंटरव्यू में लीटा ने बताया था कि वह शार्लेट फ्लेयर, बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली और नतालिया का सामना करना पसंद करेंगी।

Elimination Chamber में बैकी लिंच के खिलाफ हुए मुकाबले में लीटा का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था और उन्होंने जिन सुपरस्टार्स से लड़ने की इच्छा जताई है उनके खिलाफ भी वह दमदार मुकाबले दे सकती हैं।


Edited by Ankit Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...