Create
Notifications

WrestleMania 38 में डेब्यू करने वाले फेमस बॉक्सर की फिर होगी रिंग में वापसी? WWE ने भी किया अहम ट्वीट 

मिज और लोगन WrestleMania के दौरान
मिज और लोगन WrestleMania के दौरान
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

मशहूर यू -ट्यूबर और बॉक्सर लोगन पॉल (Logan Paul) जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं।लोगन पॉल ने इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में डेब्यू मैच लड़ा था और इसके बाद से अभी तक WWE में नहीं दिखे हैं। बता दें कि WrestleMania 38 में लोगन पॉल ने द मिज (The Miz) के साथ टीम बनाकर द मिस्टीरियोज (The Mysterios) को हराया था। इसके बाद लोगन पर उनके ही टैग टीम पार्टनर द मिज ने हमला कर दिया था।

WrestleMania के बाद कुछ मीडिया आउटलेट्स से बात करते हुए पॉल ने कहा कि वो रेसलिंग में लंबा समय देना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि उनका रेसलिंग में एक्सपीरियंस बहुत ही अच्छा रहा है और वो इसका लुत्फ उठा रहे हैं। अब लोगन फिर से रिंग में वापसी की तैयारी कर रहे हैं।

26 जून को लोगन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उनकी ट्रेनिंग की कुछ फ़ोटोज़ पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने WWE के ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया है। हालांकि WWE को भी इस ट्वीट को रीट्वीट करने में ज्यादा समय नहीं लगा।

आप यह ट्वीट यहां देख सकते हैं।

लोगन पॉल लगातार दो बार से WWE WrestleMania का हिस्सा रहे हैं

WrestleMania 38 में लोगन पॉल ने जबरदस्त इन-रिंग डेब्यू किया था। हालांकि इसके पहले WrestleMania 37 में वो केविन ओवेंस और सैमी जैन के मैच में कमेंट्री करते हुए दिखे थे। मैच के बाद केविन ने लोगन पॉल के ऊपर स्टनर मूव लगाया जिसके बाद क्राउड का उत्साह देखने लायक था।बता दें कि लोगन पॉल बहुत ही मशहूर यू-ट्यूबर और बॉक्सर है जिनके मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Logan Paul EATING a Stunner from Kevin Owens.#Wrestlemania is SAVED! https://t.co/86c4Cx33co

WWE का अगला बड़ा इवेंट SummerSlam है और निश्चित ही इस इवेंट के लिए WWE लोगन पॉल की वापसी करा सकती है। लोगन पॉल के पास वापसी के बाद पुरानी स्टोरीलाइन है और वो द मिज से अपना बदला लेना चाहेंगे। मिज ने लोगन पॉल को धोखा देते हुए उनके ऊपर WrestleMania 38 में अटैक किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...