Create
Notifications

फेमस WWE Superstar ने फैन द्वारा की गई आलोचना का दिया जबरदस्त जवाब, हाल ही में कर चुके हैं रिलीज की मांग

WWE टेलीविजन से लंबे समय से दूर हैं मुस्तफा अली
WWE टेलीविजन से लंबे समय से दूर हैं मुस्तफा अली
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली (Mustafa Ali) को ट्विटर पर एक फैन द्वारा आलोचना झेलनी पड़ी है। फैन ने आरोप लगाया है कि अली अपना कैरेक्टर बनाने की बजाय रेसलिंग मूव्स के जरिए रिंग में स्टोरी बताने की कोशिश करते हैं। अब इस पर अली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में अली द्वारा ट्रेनिंग क्लिप शेयर करने के बाद एक फैन ने कमेंट किया कि उन्हें अली पसंद हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि अली को अपना कैरेक्टर बनाने पर काम करना चाहिए।

अली ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए फैन को सलाह दी है कि वह उनका टाइमलाइन देखें जिसमें उन्होंने ढेर सारे कैरेक्टर प्रोमो दिए हैं।

अली ने कहा, मैं आपकी सलाह की प्रशंसा करता हूं। कृप्या मुझे भी अपनी सलाह शेयर करने का मौका दें। किसी सुपरस्टार को किसी चीज पर काम करने की सलाह देने से पहले खुद जांच लें कि क्या आपकी सलाह किसी रिसर्च पर आधारित है या नहीं। मेरी टाइमलाइन पर एक निगाह डालने से ही आपको पता चल जाता कि मैंने कितने कैरेक्टर प्रोमो दिए हैं।
i appreciate the kind tone in your suggestion. please allow me to share mine. before suggesting a performer should work on something, ask yourself if your suggestion is based on assumption or research. a quick glance on my timeline will show you numerous “character promos” twitter.com/IAmGenuineOne/…

अली ने आगे और भी ट्वीट किए और ट्रेनिंग वीडियो के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने लिखा, जैसा कि मैं सब्जेक्ट पर हूं तो इन ट्रेनिंग वीडियोज पर कई बार कमेंट आते हैं कि स्टोरी सुनाओ और धीमें रहो। दोस्तों मैं 20 सालों से गेम में हूं। मैं पूरी तरह से यह सब करने में सक्षम हूं। ये ट्रेनिंग वीडियो इन ट्रिक शॉट्स के बराबर हैं जो इस खेल के एथलीट द्वारा आपको देखने को मिलते हैं।

मुस्तफा अली को रिलीज करने से इंकार कर चुकी है WWE

26 जनवरी को अली ने सार्वजनिक तौर पर खुद को WWE से रिलीज करने की मांग की थी। हालांकि, उनकी मांग को कंपनी ने ठुकरा दिया था और इसी कारण वह अब भी कंपनी का हिस्सा हैं। बाद में उन्होंने ट्वीट किया था कि वह ढाई साल में किसी अन्य जगह पर काम करने के लायक हो जाएंगे। अब यह देखना होगा कि उनका भविष्य कैसा होने वाला है।


Edited by Ankit Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now