Create
Notifications

WWE हॉल ऑफ फेमर स्कॉट हॉल के एक रैस्लिंग इवैंट में गायब रहने पर अपडेट

मयंक मेहता

WWE हॉल ऑफ फेमर स्कॉट हॉल को शनिवार को ला-सैले में होने वाले ड्रीमवेव रैसलिंग इवेंट में शिरकत करनी थी, लेकिन उन्होंने शो में हिस्सा नहीं लिया। इसके बाद प्रोमोशन के CEO जे रैपसेल ने ट्विकर के जरिए अपनी फिक्र दिखाई और यह ट्वीट किया कि कोई उनसे बात करे।

रैपसेल के मुताबिक, हॉल ने पहले इवेंट के लिए फ्लाइट मिस की और उसके बाद उन्होंने कोई कॉल या मैसेज का जवाब भी नहीं दिया। उसके बाद डाइमंड डैलस पेज ने ट्विटर पर स्कॉट हॉल के बारे में जानकारी दी।

डाइमंड डैलस पेज हमेशा ही हॉल के साथ रहे है और उनकी हमेशा मदद भी की है। स्कॉट हॉल शराब का सेवन करने से परेशान थे और उन्होंने उनके रिहैब में मदद की। हॉल ने DDPयोगा प्रोग्राम जॉइन किया था। स्कॉट हॉल आखिरी बार ट्विटर पर गुरुवार को एक्टिव आए थे, जहां उन्होंने फैंस को WWE की DVD खरीदने के लिए कहा था।

हॉल हमेशा से ही विवादों में घिरे रहे है और वो आज तक जारी है । सितंबर के महीने में यह खबर सामने आई थी कि हॉल को एटलांटा एयरपोर्ट से वेटरैस से बदतमीजी करने के कारण बाहर निकाल दिया था। हॉल ने उसके लिए अपने फैंस से माफी मांगी। हॉल ने एक इंटरव्यू में कहा "मैं वहाँ नहीं हूँ, जहां मैं होना चाहता था, लेकिन भगवान का शुक्रिया की मैं वहाँ नहीं हूँ, जहां मैं पहले हुआ करते था। मैं पहले गिरकर वही रहता था, लेकिन अब मैंने गिरकर उठना सीख लिया है।" हॉल के एक इवेंट में हिस्सा लेना था, जहां उनके साथ रैसलर्स जैसे शॉन माइक्ल्स, केविन नैश और दीं वाल्टमैन को भी हिस्सा लेना था। अंत में माइक्ल्स और नैश इवेंट में गए। वोल्टमैन निजी कारण की वजह से वो इवेंट में हिस्सा नहीं ले पाए। वॉल्टमैन ने ट्विटर के जरिए सबसे माफी मांगी और कहा कि वो दिसंबर में होने वाले इवेंट में हिस्सा जरूर लेंगे।

स्कॉट हॉल हाल में WWE के गुड बुक्स में दोबारा शामिल हुए। उन्हें इस साल हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया गया था और उन्होंने नई डीवीडी के बारे में भी बताया था। हॉल रैसलिंग बिजनेस के लेजेंड रहेंगे। हम स्पोर्ट्सकीड़ा की टीम आशा करते है कि वो हमेशा ही सही रहे और हम उनके बारे में आपको बताते रहेंगे। लेखक- गोकुल नायर, अनुवादक- मयंक मेहता


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...