फेमस Superstar ने WWE के ऊपर AEW को चुनने के बाद जबरदस्त पोस्ट डालकर चौंकाया, दिखाया बेहतरीन ट्रांफॉर्मेशन

Ujjaval
AEW सुपरस्टार ब्रायन केज के WWE में आने की अफवाहें चल रही थी
AEW सुपरस्टार ब्रायन केज के WWE में आने की अफवाहें चल रही थी

Bryan Cage: फेमस AEW सुपरस्टार ब्रायन केज (Brian Cage) ने हाल ही में जबरदस्त फोटो पोस्ट करके अपनी शानदार फिजिक का प्रदर्शन किया। उनके WWE में डेब्यू की अफवाहें काफी समय से चल रही थी। हालांकि, वो AEW के साथ ही बने हुए हैं। ब्रायन हमेशा से ही अपने जबरदस्त साइज और खतरनाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने WWE में जाने के बजाय AEW को चुना है।

केज अपने शरीर पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं। थोड़े समय पहले ही ब्रायन ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी जबरदस्त फोटो पोस्ट करके चौंकाया। इसमें वो अपनी बेहतरीन फिजिक का प्रदर्शन कर रहे हैं। पहले के मुकाबले उन्होंने अपने शरीर में सुधार किया है और खुद को ट्रांसफॉर्म कर लिया है।

आप नीचे ब्रायन केज की ट्विटर पोस्ट को देख सकते हैं"

Tony Khan AEW में Bryan Cage के प्रदर्शन से खुश हैं

थोड़े समय पहले ROH का Supercard of Honor इवेंट देखने को मिला था। यहां द एम्बेसी फैक्शन ने सिक्स मैन टैग टीम टाइटल्स को सफलतापूर्वक रिटेन रखा था। शो के बाद हुए मीडिया स्क्रम में टोनी खान ने मैच को लेकर अपनी बात रखी थी। साथ ही उन्होंने फैक्शन के सदस्य ब्रायन केज की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने बताया था कि वो ब्रायन के साथ लंबे समय तक काम करना चाहते हैं।

"मुझे ब्रायन केज काफी ज्यादा पसंद हैं। मुझे लगता है कि द एम्बेसी टीम काफी अच्छे चैंपियंस हैं और ब्रायन केज ने AEW और Ring of Honor दोनों में जबरदस्त काम किया है। वो इस समय Ring of Honor में बतौर चैंपियन काफी अच्छा काम कर रहे हैं। इसी वजह से मुझे ब्रायन सही मायने में पसंद हैं। मैं चाहूंगा कि ब्रायन लंबे समय तक यहां रहे।"

AEW प्रेसिडेंट ने यह भी बताया द एम्बेसी का टीवी शोज़ पर काफी अहम किरदार रहता है। साथ ही उन्होंने यहां इस फैक्शन को ज्यादा लंबे समय तक साथ देखने की बात भी कही। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि द एम्बेसी फैक्शन हमारे शो का एक बड़ा हिस्सा हैं और इसी वजह से मैं ब्रायन केज समेत उन तीनों को ही साथ देखना पसंद करूंगा। वो काफी डॉमिनेंट और शानदार चैंपियंस हैं।"
youtube-cover

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रायन केज ने AEW के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और वो ज्यादातर समय ROH में नज़र आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now