Create
Notifications

WWE दिग्गज Roman Reigns की फेमस टिक-टॉक स्टार ने की नकल, Paul Heyman ने दिया जबरदस्त जवाब, देखें वीडियो

पॉल हेमन ने शेयर किया है इस वीडियो को
पॉल हेमन ने शेयर किया है इस वीडियो को
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Tiktok स्टार के WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ( Roman Reigns ) की नकल उतारने वाले वायरल वीडियो पर ब्लडलाइन के वाइजमैन पॉल हेमन (Paul Heyman) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रोमन रेंस रेसलिंग जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। लगभग एक दशक से वे WWE के मेन इवेंट रेसलर हैं और WWE में अभी तक छाये हुए हैं । उनकी पूरी दुनिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और सोशल मीडिया में भी उनके कई मिलियन चाहने वाले हैं।

रोमन रेंस का ट्राइबल चीफ का ताकतवर किरदार सभी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । लगता है कि टिकटॉक स्टार इबुकादिकेह (Ebukadikeh) रोमन रेंस के बहुत बड़े फैन हैं । उन्होंने एक बहुत ही मजेदार वीडियो उनके सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट किया जिसमें वे रोमन रेंस के एंट्रेंस की नकल कर रहे हैं और उनके कुछ साथी भी ब्लडलाइन की नकल उतार कर उनका साथ दे रहे हैं ।

इस वायरल वीडियो ने पॉल हेमन का ध्यान अपनी ओर खींचा और हेमन ने अपने चिरपरिचित अंदाज में इसका जवाब दिया । इबुकादिकेह ने पॉल हेमन के कमेन्ट से खुश होकर उन्हें अपने इंस्टाग्राम से शुक्रिया कहा ।

Imitation is the highest form of infringement!@WWERomanReigns @WWEUsos https://t.co/BX2OE4aunh

WWE में पॉल हेमन और रोमन रेंस की जोड़ी है बहुत जबरदस्त

रेंस ने SummerSlam 2020 में WWE वापसी करते हुए बड़ा हील टर्न लिया था। थोड़े दिन बाद रोमन रेंस ने अपने सबसे बड़े दुश्मन ब्रॉक लैसनर के मैनेजर पॉल हेमन के साथ एलायंस करके सभी को चौंका दिया था। पिछले दो सालों से पॉल हेमन की मदद से रोमन रेंस WWE के सबसे प्रसिद्ध विलन बन गए हैं। पॉल हेमन खुद भी WWE इतिहास के सबसे बड़े हील में से एक हैं।

youtube-cover

इबुकादिकेह के भी सोशल मीडिया में काफी फॉलोवर्स हैं और उनके इस वीडियो में अभी तक 480K व्यूज़ आ चुके हैं और बहुत से फैंस इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस इस वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...