Create
Notifications

ट्रिपल एच ने WWE का अगले 5 साल का प्लान बताया, भारत पर भी पूरी तरह नजरें

Enter caption
PANKAJ

WWE में ट्रिपल एच का बहुत बड़ा रोल हैं। बैकस्टेज वो बहुत जिम्मेदारी निभाते हैं। नए टैलेंट को कंपनी में लाने की जिम्मेदारी WWE दिग्गज ट्रिपल एच की है। WWE NXT पर हमेशा ट्रिपल एच का फोकस रहता है। इसके लिए हमेशा वो प्लान तैयार करते रहते हैंं। NXT को पूरे वर्ल्ड में ले जाने का काम इस समय ट्रिपल एच कर रहे हैं। The Bill Simmons के पॉडकास्ट में ट्रिपल एच ने हिस्सा लिया और WWE के फ्यूचर प्लान के बारे में उन्होंने बताया।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने बताया प्लान

WWE के बिजनेस को आगे फैलान के बारे में ट्रिपल एच ने बताया और अगले पांच साल के बारे में बात की। ट्रिपल एच ने कहा,

हमें अच्छे शो देने जारी रखना होगा। इस समय जब आप खाली एरीना को देखते हैं और इस बारे में बात करते हैं कि क्राउड का एरीना में होना कितना महत्वपूर्ण है यह हमारे लिए सबसे जरूरी चीज है। हमें यह पक्का करना होगा कि हमारे पास टैलेंट की कमी ना हो और हम जो कर रहे हैं फैंस उसका आनंद उठा रहे हैं। हमें शीर्ष पर बने रहना होगा। मुझे लगता है कि यह कंपनी को आगे लेकर जा सकता है और यह मीडिया कंपनी बन सकता है। जब आप दुनिया की ओर देखते हैं तो आप उन मार्केट्स में जगह बनाना चाहते हैं। अतीत में हम एक दो बार ऐसा कर चुके हैं और वापस टेलीविजन पर आ गए। इसलिए उन जगहों पर इसे लोकल बनाने का काम बड़े स्तर पर होने लगा। कई बार खासकर यूएस में, आप केवल यूएस के बारे में सोचते हैं

ट्रिपल एच ने भारत में WWE को लाने के बारे में भी कहा,

भारत में बहुत बडा़ मार्केट हैं। भारत के अलावा कहीं और ज्यादा क्षमता नहीं है। क्रिकेट के अलावा देखा जाए तो हम दूसरे नंबर पर भारत में आते हैं। क्रिकेट वहां का एक तरह से धर्म है। हमाऱे लिए भारत में बहुत ही मौके हैं। हम वहां अपनी जड़ बना सकते हैं। और इस पर काम कर रहे हैं। मार्केट में हमारे पास 25 साल से ज्यादा का अनुभव रहा है। हमने बहुत सी जगह जाकर व्यापार किया और अच्छा काम किया, तो हम भारत में भी ये कर सकते हैं।

ट्रिपल एच ने साफतौर पर कह दिया है कि उनकी नजरें अब पूरी तरह भारत में हैं।

ये भी पढ़ें-WWE NXT रिजल्ट्स: सुपरस्टार ने छोड़ी चैंपियनशिप, WWE छोड़कर गए स्टार ने NXT में की वापसी


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...