Create

WWE Hall of Famer ने पूर्व दिग्गज चैंपियन के साथ ऐतिहासिक मैच लड़ने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सात बार की चैंपियन हैं ट्रिश स्ट्रेटस
सात बार की चैंपियन हैं ट्रिश स्ट्रेटस

ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) ने पूर्व रॉ (RAW) विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) का WWE में सामना करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दोनों ही सुपरस्टार्स ने तमाम इंटरव्यू में और सोशल मीडिया पर रिंग शेयर करने की इच्छा जताई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान स्ट्रेटस ने उस घटना को लेकर बात की है जब उन्होंने बैकी लिंच को थप्पड़ लगाया था।

स्ट्रेटस ने कहा, मैं इवेंट होस्ट कर रही थी। बैकी लिंच थोड़ी अकड़ दिखा रही थीं। इसी कारण उन्हें एक थप्पड़ लगाया और उन्हें उनकी जगह पहुंचा दिया। क्या इसका परिणाम कुछ और होगा? मुझे नहीं पता और आज भी लोग मुझसे 2018 के स्ट्रेटस और साशा बैंक्स Rumble मोमेंट के बारे में पूछते हैं। वह अब तक नहीं हो पाया है।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने कहा है कि जहां तक बैकी लिंच का सामना करने की बात है तो वह हमेशा इस चीज के इंतजार में हैं।

उन्होंने कहा, मैंने देखा है कि असुका WWE टीवी पर वापस आ गई हैं तो मैं इस फिउड को शांति से देखना पसंद करूंगी। फिलहाल बैकी का बुरा दौर चल रहा है और उन्होंने काफी कुछ खोया है। मैं हमेशा यहां इंतजार कर रही हूं और देख रही हूं। संभवतः या फिर संभवतः नहीं , मैं आप लोगों से यही कहना चाहूंगी कि लोग इसको लेकर काफी रुचि दिखा रहे हैं।

youtube-cover

SummerSlam 2019 में लड़ा था ट्रिश स्ट्रेटस ने आखिरी WWE मुकाबला

पूर्व WWE सुपरस्टार रेसलिंग बिजनेस इतिहास की सबसे बड़ी विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने कंपनी में ढेर सारी उपलब्धियां हासिल की हैं जिसमें सात बार विमेंस चैंपियनशिप जीतना भी शामिल है।

इसके अलावा उन्होंने हार्डकोर चैंपियनशिप और 2013 में हॉल ऑफ फेम इंडक्शन भी हासिल किया है। भले ही स्ट्रेटस ने 2016 में ही फुल टाइम काम करना छोड़ दिया था, लेकिन सालों से वह लगातार कंपनी में अपनी मौजूदगी का एहसास देती रही हैं।

उन्होंने WWE में अपना आखिरी मुकाबला SummerSlam 2019 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ लड़ा था। 16 मिनट और 40 सेकेंड तक चले मुकाबले में स्ट्रेटस को हार मिली थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
Be the first one to comment